संजू के फैंस को खुश किया बीसीसीआई अध्यक्ष ने, वनडे टीम से जुड़ना तय

वहीं हम सब जानते है कि वो एक क्लास के बल्लेबाज है और भारतीय टीम में वो पहले भी खेल चुके हैं. वैसे दादा के इन बातो से लगता है कि वो शायद टी20 तो नहीं मगर अगले साल होने वाले वनडे विश्व कप में हो सकते हैं

भारतीय टीम जब साउथ अफ्रीका के  खिलाफ अपना पहला टी20 मुकाबले खेलने के लिए तिरुवनंतपुरम पहुंची थी, तब वहां भारतीय फैंस ने लोकल खिलाड़ी संजू सैमसन के नाम से हुटींग शुरू कर दी थी. जबसे भारतीय टीम का टी20 विश्व कप के लिए नाम जारी किया गया है, तबसे संजू के फैंस थोड़े नाराज हो गए हैं. 
1664430914 1
ऋषभ पंत और केएल राहुल के फॉर्म को देखते हुए तब ऐसा लग रहा था कि संजू विश्व कप टीम का हिस्सा हो सकते हैं. वहीं जब उनका नाम टी20 विश्व कप स्क्वाड में नहीं आया तब उनके फैंस का दिल टूट गया. वहीं अब संजू के फैंस के लिए एक खुशखबरी है और इस खुशखबरी को लाया गया है बीसीसीआई अध्यक्ष सौरभ गांगुली द्वारा. 
1664430921 2
उन्होंने बताया और कहा है कि “संजू अच्छा खेल रहे हैं. उन्होंने भारत के लिए खेला है केवल टी20 वर्ल्ड कप मिस किया है. वह भारतीय टीम के प्लान में हैं और वह अब साउथ अफ्रीका के खिलाफ वनडे टीम का हिस्सा हैं. उन्होंने आईपीएल में भी अपनी फ्रेंचाइजी के लिए शानदार काम किया है और कप्तानी भी की है.”
1664430945 3
वहीं संजू के हालिया फॉर्म को देखे तो वो बेहतरीन फॉर्म में नजर आ रहे हैं. उन्होंने हाल ही में इंडिया-ए की कप्तानी करते हुए न्यूजीलैंड-ए को 3 मैचों की सीरीज में क्लीन स्वीप कर दिया. इस सीरीज में संजू ने सबसे ज्यादा रन भी बनाए उन्होंने लगभग 90 की स्ट्राइक रेट से 3 मैचों में 120 रन बनाए.
1664430953 4
वहीं हम सब जानते है कि वो एक क्लास के बल्लेबाज है और भारतीय टीम में वो पहले भी खेल चुके हैं. वैसे दादा के इन बातो से लगता है कि वो शायद टी20 तो नहीं मगर अगले साल होने वाले वनडे विश्व कप में हो सकते हैं, जिसकी वजह से उन्हें सलेक्टर्स अभी से मौका देना शुरू कर देंगे. भारतीय टीम साउथ अफ्रीका के साथ चल रहे है टी20 सीरीज के बाद 3 मैचों की वनडे सीरीज भी खेलनी वाली है, जिसमें संजू सैमसन का नाम होना अब तय माना जा रहा है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ten + 7 =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।