कोच Rahul Dravid पड़े बिमार, टीम को छोड़ बैंगलोर हुए रवाना, अंतिम मुकाबले में शामिल होना मुश्किल

भारतीय टीम श्रीलंका के खिलाफ चल रहे तीन मैचों की वनडे सीरीज में 2-0 की अजेय बढ़त बना ली हैं। वहीं कोलकाता में दूसरा मुकाबला जीत लेने के बाद भारतीय टीम के कोच राहुल द्रविड़ बीमार पड़ गए और वो कोलकाता से तिरुवनंतपुरम के बदले सीधे बैंगलोर चल गए।

भारतीय टीम श्रीलंका के खिलाफ चल रहे तीन मैचों की वनडे सीरीज में 2-0 की अजेय बढ़त बना ली हैं। वहीं कोलकाता में दूसरा मुकाबला जीत लेने के बाद भारतीय टीम के कोच राहुल द्रविड़ बीमार पड़ गए और वो कोलकाता से तिरुवनंतपुरम के बदले सीधे बैंगलोर चल गए। कहा जा रहा है कि उन्हें ब्लड प्रेशर हो गया था, जिसके बाद उन्हें अचानक ही बैंगलोर के लिए निकलना पड़ा। हालांकि अब तबीयत उनकी सही है और माना जा रहा है कि वो 15 जनवरी को होने वाले मुकाबले के पहले ही द्रविड़ टीम के साथ जुड़ जाएंगे। 
1673688118 1
दरअसल जब भारतीय टीम कोलकाता में खेल रही थी और रन चेट कर रही थी, तब तक तो वो ड्रेसिंग रूम में बिल्कुल सही नजर आ रहे थे, अपने साथी भारतीय टीम के अन्य स्टाफ के साथ वो हंसी-मजाक कर रहे थे। मगर भारतीय टीम जब 4 विकेट से जीत हासिल कर ली तब खबर आई कि राहुल द्रविड़ की तबियत थोड़ी बिगड़ गई हैं, जिसकी वजह से वो टीम को छोड़ बैंगलोर के लिए फौरन रवाना हो चुके हैं। हालांकि लेटेस्ट न्यूज के अनुसार वो आज ही भारतीय टीम के साथ जुड़ जाएंगे। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि भारतीय टीम श्रीलंका के बाद न्यूजीलैंड के खिलाफ खेलने वाली हैं। इसी साल के अंत में वनडे विश्व कप खेला जाना है तो उस हिसाब से भारतीय टीम का इस साल वनडे में प्रदर्शन काफी महत्व रखेगा।
1673688200 2
क्रिकेट जगत से जुड़ी एक बुरी खबर भी सामने आई है कि डोमेस्टिक क्रिकेट खेलने वाले 28 साल के  तेज गेंदबाज सिद्धार्थ भारद्वाज  का निधन हो गया हैं। वो रणजी ट्रॉफी में हिमाचल प्रदेश की तरफ से खेलते थे। कहा जा रहा है कि वो कई दिनों से बीमार थे। हालांकि वो अपनी टीम की तरफ से गुजरात के वडोदरा पहुंचे हुए थे, जहां तबीयत और ज्यादा खराब हो गई और वहीं अस्पताल में भर्ती करनी पड़ी, जिसके बाद गुरुवार को उनका निधन हो गया। सिद्धार्थ के मौत के बाद से क्रिकेट जगत में शोक की लहर दौड़ गई हैं। खेल मंत्री अनुराग ठाकुर और हिमाचल प्रदेश के सीएम सुखविंदर सिंह सुख्खू ने भी सिद्धार्थ के निधन के बाद अपनी संवेदना व्यक्त की हैं।
1673688192 3
वहीं ओडिशा से भी खबर आई है कि वहीं के एक जंगल में महिला क्रिकेटर राजश्री नामक खिलाड़ी का शव पेड़ से लटका मिला। परिवार वाले को इस बात की जानकारी मिलने के बाद उन्होंने इसका जिम्मा उनके कोट को ठहराया हैं। कुछ दिन पहले ही ओडिशा क्रिकेट एसोसिएशन ने राजश्री को लेकर गुमशुदगी का मामला पुलिस में दर्ज करवाया था।  तो इस मामले में आगे क्या होता है, ये देखने वाली बात होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

13 + 7 =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।