Search
Close this search box.

पाकिस्तान के खिलाफ जीत के बाद जश्न के माहौल में डूबा देश

इस जीत के बाद सोशल मीडिया पर देश के अलग अलग हिस्सों से लगातार तस्वीर आ रही है, जिसमें देखा जा सकता है कि पाकिस्तान को हराना भारत के लिए कितना मायने रखता है.

भारत- पाकिस्तान का मैच सिर्फ मैच नहीं बल्कि एक इमोशन हैं. ये मैच करोड़ों लोगों के दिल से जुड़ा होता है. ये मैच भले ही एक लीग स्टेज का मैच हो, पर एक्साइटमेंट विश्व कप के फाइनल जैसा होता है. क्रिकेट में कभी भी इस मैच से बड़ा और कोई मैच नहीं होता. 
1661770270 1
वैसे कल का मैच तो और भी ज्यादा स्पेशल था, क्योंकि लोगों के दिलों से आवाज भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ियों के कानों तक पहुंच रही थी कि पिछली हार का बदला लेना है. ऐसे में जहां रोहित की सेना जज्बे के साथ सिर्फ जीत के इरादे से उतरी थी तो वहीं पाकिस्तान भी अपनी जीत हर हाल में बरकरार रखना चाह रहा था, पर ऐसा हुआ नहीं.
1661770280 2
भारत ने इस रोंगटे खड़े करने वाले मैच में जिस तरह का टेम्परामेंट दिखाया, जिस तरह का क्लास दिखाया, उससे साफ हो गया कि भारत एशिया कप की ट्रॉफी अपने नाम करने का प्रबल दावेदार हैं.
1661770291 3
वहीं पाकिस्तान के खिलाफ इस जीत का जश्न पूरा देश मना रहा है. देश के अलग-अलग राज्यों में होली-दिवाली जैसे पर्व की तरह इस जीत का जश्न लोग मना रहे हैं.
1661770301 4
इस जीत के बाद सोशल मीडिया पर देश के अलग अलग हिस्सों से लगातार तस्वीर आ रही है, जिसमें देखा जा सकता है कि पाकिस्तान को हराना भारत के लिए कितना मायने रखता है. सोशल मीडिया पर जीत का जश्न मानों विश्व कप की जीत हुई है. महाराष्ट्र, नागपुर, बैंगलोर जैसे बड़े शहरों में इस जीत का जश्न बड़े ही धुमधाम से मनाया जा रहा है.
1661770311 5
हालांकि भारत का सफर अभी काफी लंबा है. इस एशिया कप के बाद विश्व कप भी होना है, जिसमें फिर से दोनों टीम आमने-सामने होगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

twenty − nineteen =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।