भाभी धनश्री के साथ जमकर थिरके श्रेयस अय्यर,अब दोनों का धाकड़ डांस वीडियो हो रहा है तेजी से वायरल

भारतीय टीम के लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल और उनकी वाइफ धनश्री वर्मा अक्सर इंटरनेट पर अपनी एक से बढ़कर एक नई-नई वीडियोज अपने फैंस के लिए साझा करते हैं

भारतीय टीम के लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल और उनकी वाइफ धनश्री वर्मा अक्सर इंटरनेट पर अपनी एक से बढ़कर एक नई-नई वीडियोज अपने फैंस के लिए साझा करते हैं,जिस वजह से यह कपल खूब चर्चा में भी बना रहता है। मालूम हो चहल की पत्नी धनश्री कोरियोग्राफर हैं और उनके डांस परफॉर्मेंस के वीडियो को उनके चाहने वाले बहुत पसंद भी करते हैं। लेकिन क्या धनश्री ने को नया पार्टनर मिल गया? 
1612959913 17
श्रेयस अय्यर ने शेयर किया वीडियो… 
दरअसल धनश्री का नया डांस पार्टनर कोई और नहीं बल्कि टीम इंडिया का बल्लेबाज श्रेयस अय्यर है। जी हां दरअसल अय्यर ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट की है जिमसें वो और धनश्री एक गाने पर डांस करते हुए नजर आ रहे हैं। अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर छाया हुआ है। 

इस वीडियो के कैप्शन में श्रेयस अय्यर ने लिखा है,अपने कदमों के बारे में सोचते हुए। वहीं अय्यर ने अपनी इस वीडियो को भाभी धनश्री के साथ ही फोटोग्राफर और सिनेमेटोग्राफर किश को टैग किया है। वैसे वीडियो में आप देख सकते हैं अय्यर और धनश्री एक दूसरे के साथ कदम ताल कर रहे हैं। वहीं अभी तक इस वीडियो पर चार लाख 80 हजार से ज्यादा लोग लाइक आ चुके हैं। 
1612959947 untitled 2
बताते चलें श्रेयर अय्यर,पृथ्वी शॉ और सूर्य कुमार यादव विजय हजारे ट्रॉफी में खेलते हुए दिखाई देंगे। दरअसल हाल ही में बीसीसीआई ने यह तय किया है कि विजय हजारे ट्रॉफी शेड्यूल के हिसाब से ही होनी है,जबकि 87 साल में पहली दफा रणजी ट्रॉफी के आयोजन को रद्द किया गया है। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

4 + 17 =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।