Search
Close this search box.

डांस से नहीं बल्कि अपने नए लुक से कहर बरपा रही हैं युजवेंद्र चहल की वाइफ धनश्री वर्मा, देखें वीडियो

टीम इंडिया के लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल की पत्नी धनश्री वर्मा सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव रहती हैं। धनश्री आए दिन इंटरनेट पर अपनी एक से बढ़कर एक वीडियो पोस्ट करती दिख जाती हैं,

टीम इंडिया के लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल की पत्नी धनश्री वर्मा सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव रहती हैं। धनश्री आए दिन इंटरनेट पर अपनी एक से बढ़कर एक वीडियो पोस्ट करती दिख जाती हैं, जिसको उनके चाहने वाले काफी पसंद भी करते हैं। यही नहीं धनश्री वर्मा का वीडियो सोशल मीडिया पर आते ही ताबड़तोड़ वायरल भी होने लगता है। ऐसे में धनश्री एक बार फिर अपने एक नए वीडियो से लोगों के बीच छाई हुई हैं। लेकिन, इस बार उन्होंने डांस की नहीं बल्कि अपने न्यू लुक की वीडियो शेयर की है, जिसमें वे बेहद खूबसूरत लग नजर आ रही हैं। वहीं फैंस वीडियो पर खूब प्यार लुटा रहे हैं। 
1626180456 19
अपने इस नए वीडियो को धनश्री ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। वीडियो के कैप्शन में उन्होंने लिखा, मेरे नए लुक पर एक करीब से नजर डालिए।  अंतत: मैंने कुछ नया करने का साहस जुटाया और अपना लुक बदला है। वैसे अब धनश्री के इस लुक को देख लोग उनके कायल हुए जा रहे हैं। साथ ही वीडियो देख अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। 
  

बता दें, धनश्री वर्मा फेमस डांसर,कोरियोग्राफर और यूट्यूबर होने के साथ एक डेंटिस्ट भी हैं। धनश्री ने साल 2014 में डीवाई पाटिल डेंटल कॉलेज से ग्रेजुएशन किया था। वैसे धनश्री अक्सर अपने नए-नए डांस वीडियो शेयर कर लोगों के होश उड़ा देती हैं। वहीं, युजवेंद्र चहल और धनश्री वर्मा पिछले साल शादी के बंधन में बंधे थे। शादी के बाद दोनों को एक दूसरे के साथ ज्यादा से ज्यादा टाइम स्पेंड करते देखा गया है।    
1626180434 get
श्रीलंका दौरे पर हैं चहल…

युजवेंद्र चहल इस समय भारतीय टीम के साथ श्रीलंका दौरे पर हैं। जहां पर भारत और श्रीलंका   के बीच 3 मैचों की वनडे और 3 मैचों की टी20 सीरीज खेली जाएगी। सीरीज का पहला वनडे अब 18 जुलाई से कोलंबो के आर प्रेमदासा स्टेडियम में खेला जाएगा। सीमित ओवर्स की सीरीज के लिए शिखर धवन को भारतीय टीम का कप्तान बनाया गया है, जबकि टीम के कोच की कमान राहुल द्रविड़ को सौंपी गयी है। उम्मीद है, इस सीरीज में चहल और कुलदीप यादव की स्पिन जोड़ी को लंबे समय बाद एक साथ खेलते हुए देखा जा सकता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

two × 4 =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।