लोकसभा चुनाव 2024

पहला चरण - 19 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

102 सीट

दूसरा चरण - 26 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

89 सीट

तीसरा चरण - 7 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

94 सीट

चौथा चरण - 13 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

96 सीट

पांचवां चरण - 20 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

49 सीट

छठा चरण - 25 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

सातवां चरण - 1 जून

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

लोकसभा चुनाव पहला चरण - 19 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

102 सीट

IPL2022: CSK और जडेजा के साथ गलत कर रहे हैं धोनी

इंडियन प्रीमियर लीग के इस सीजन में चेन्नई सुपरकिंग्स के फैंस को अब तक सिर्फ निराशा ही देखने को मिली है टीम ने अब तक तीन मुकाबले खेल लिए हैं लेकिन हर बार टीम ने फैंस को निराश ही किया।

इंडियन प्रीमियर लीग के इस सीजन में चेन्नई सुपरकिंग्स के फैंस को अब तक सिर्फ निराशा ही देखने को मिली है टीम ने अब तक तीन मुकाबले खेल लिए हैं लेकिन हर बार टीम ने फैंस को निराश ही किया। CSK को देख कर ऐसा नहीं लग रहा है की ये वही टीम है जो तीन बार  IPL की चैंपियन बनी है। वहीं इस सीजन के शुरू होने से ठीक पहले महेंद्र सिंह धोनी ने कप्तानी छोड़ने का फैसला लिया और टीम की कमान रविंद्र जडेजा को सौंप दी। मगर मैदान में अभी धोनी ही कप्तानी करते दिखते हैं जो एक तरह से टीम और कप्तान के लिए ठीक नहीं है। 
1649140382 untitled(1)
सीएसके के लिए खेल चुके हरभजन सिंह ने भी कहा है कि अभी भी ऐसा लगता है कि धोनी ही कप्तानी कर रहे हैं और अब समय आ गया है कि रविंद्र जडेजा को स्टैंड लेना चाहिए। उन्होने कहा, ‘मुझे ऐसा महसूस होता है कि महेंद्र सिंह धोनी अभी भी सीएसके के कप्तान हैं। जब मैं जडेजा की ओर देखता हूं तो वह रिंग के बाहर फील्डिंग कर रहे होते हैं। ऐसा करते हुए मैच में आप काफी सारी चीजों को कंट्रोल नहीं कर सकते हैं। उन्होंने फील्ड सेट करने और बाकी रणनीति का सिरदर्द धोनी को दे दिया है।’
1649140329 untitled
उन्होंने आगे कहा, ‘ऐसा लगता है कि फील्ड सेटिंग के नाम पर उन्होंने अपना कुछ बोझ महेंद्र सिंह धोनी पर ट्रांसफर कर दिया है। लेकिन मुझे ओवरऑल ऐसा लगता है कि जडेजा काफी कॉन्फिडेंट खिलाड़ी हैं, चाहे बात बैटिंग की हो या फिर बॉलिंग की। उनके स्किलसेट का कोई मैच नहीं है। टीम से प्रदर्शन कराने के लिए उन्हें स्टैंड लेना होगा।’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

three × one =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।