विराट को लेकर चर्चा जारी, अब पूर्व खिलाड़ी ने दिया बड़ा बयान

पार्थिव पटेल ने कहा है कि “विराट कोहली की क्षमताओं के बारे में कोई संदेह नहीं है. यह सिर्फ फॉर्म के बारे में है और आप उसे किस स्थिति में खेलना चाहते हैं.

ICC मेन्स T20 वर्ल्ड कप 2022 आने ही वाला है और टीम इंडिया इस प्रतिष्ठित इवेंट के लिए अपने खिलाड़ीयों के साथ एक्सपेरिमेंट करने में कोई कसर नहीं छोड़ रही है. विश्व कप से पहले भारत इसी महिने के अंत से एशिया कप भी खेलेगा, जहां उनका सामना दुबई में 28 अगस्त को ग्रुप ए में चिर प्रतिद्वंद्वी पाकिस्तान से होगा. इस एशिया कप में, टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली, जोकि अपने फॉर्म को लेकर परेशान हैं, उन्हें इस टुर्नामेंट में टीम भुनाने का पूरा मौका देगी. वहीं विकार के फॉर्म को ध्यान में रखते हुए भारत के पूर्व क्रिकेटर पार्थिव पटेल को लगता है कि रोहित शर्मा के साथ स्टार बल्लेबाज इस टुर्नामेंट में ओपनिंग कर सकते हैं.
1659691534 1
पार्थिव पटेल ने कहा है कि “विराट कोहली की क्षमताओं के बारे में कोई संदेह नहीं है. यह सिर्फ फॉर्म के बारे में है और आप उसे किस स्थिति में खेलना चाहते हैं. यही कारण है कि एशिया कप न केवल उसके लिए बल्कि भारत के दृष्टिकोण के लिए भी बहुत महत्वपूर्ण हो जाता है, चाहे वो फॉर्म प्राप्त करें या नहीं. सही संयोजन है या नहीं.”  
1659691542 2
“आप शायद विराट कोहली को एशिया कप में ओपनिंग करते हुए भी देख सकते हैं क्योंकि केएल राहुल फिट नहीं हैं. उन्होंने कहा कि वह एशिया कप से उपलब्ध होंगे और भारत ने कई अन्य सलामी बल्लेबाजों को बी आजमाया है. विराट कोहली आरसीबी के साथ ओपनिंग करने में सहज थे और उनके औपनिंग के बतौर आरसीबी ने कई सीजन को बड़ा बनाया है.  
1659691550 3
इंग्लैंड के खिलाफ T20 या ODI में बड़े स्कोर दर्ज करने में विफल रहने के बाद विराट कोहली के फॉर्म पर बहस जारी है. उन्हें वेस्टइंडीज के खिलाफ एकदिवसीय मैचों से आराम दिया गया था और टी20 के लिए भी टीम में नहीं है. इससे पहले, यह पुष्टि की गई थी कि एशिया कप की मेजबानी श्रीलंका द्वारा संयुक्त अरब अमीरात में की जाएगी. चल रहे आर्थिक संकट के कारण टूर्नामेंट को श्रीलंका से बाहर ले जाया गया है.
पाकिस्तान के खिलाफ आगामी एशिया कप में भारत का पहला मैच होगा, और इस मैच के बाद, रोहित शर्मा की अगुवाई वाली टीम का सामना क्वालीफायर से होगा. ग्रुप स्टेज फिक्स्चर के बाद, एक सुपर 4 चरण होगा, और सर्वश्रेष्ठ दो टीमें फाइनल में पहुंचेंगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

twelve + sixteen =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।