अर्जुन तेंदुलकर के बारे में बड़ी बातें कह गए पूर्व कप्तान कपिल देव

मुंबई इंडियंस द्वारा 30 लाख रूपए में ख़रीदे जाने के बावजूद अर्जुन तेंदुलकर को IPL 2022 में एक भी मैच खेलने का मौका नहीं मिला।

मुंबई इंडियंस द्वारा 30 लाख रूपए में ख़रीदे जाने के बावजूद अर्जुन तेंदुलकर को IPL 2022 में एक भी मैच खेलने का मौका नहीं मिला। मुंबई के लगातार कई मैच हारने के बाद खबरें आती की अगले मैच में अर्जुन को मौका मिल सकता है लेकिन जब टीम का एलान होता तो एक बार फिर ये खबरें अफवाह साबित होती। इसके बाद अर्जुन को मौका नहीं दिए जाने पर खूब बहस हो रही है। इसी बीच अब पूर्व कप्तान कपिल देव का अर्जुन को लेकर बड़ा बयान आया है। 
1654328774 untitled(4)
कपिल देव ने एक शो में कहा, “सब उसके बारे में क्यों बात कर रहे हैं? क्योंकि वह सचिन तेंदुलकर के बेटे हैं। उसे अपना क्रिकेट खेलने दें और उसकी तुलना सचिन से न करें। तेंदुलकर का नाम रखने के फायदे भी हैं और नुकसान भी। डॉन ब्रैडमैन के बेटे ने अपना नाम बदल लिया, क्योंकि वह उस तरह के दबाव को नहीं झेल सके। उन्होंने ब्रैडमैन उपनाम हटा दिया, क्योंकि सभी को उम्मीद थी कि वह अपने पिता की तरह निकलेंगे।” 
1654328812 untitled(5)
उन्होंने आगे कहा, “अर्जुन पर दबाव न डालें। वह एक युवा लड़का है। जब उनके पिता के रूप में महान सचिन हैं, तो हम उनसे कुछ भी कहने वाले कौन होते हैं? लेकिन मैं अभी भी उसे एक बात बताना चाहूंगा कि मैदान पर जाओ और आनंद लो। कुछ भी साबित करने की जरूरत नहीं है। अगर आप अपने पिता की तरह 50 प्रतिशत भी बन सकते हैं तो इससे अच्छा कुछ नहीं हो सकता। जब तेंदुलकर का नाम आता है तो हमारी उम्मीदें बढ़ जाती हैं, क्योंकि सचिन थे ही इतने महान।” 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

16 + 15 =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।