लोकसभा चुनाव 2024

पहला चरण - 19 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

102 सीट

दूसरा चरण - 26 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

89 सीट

तीसरा चरण - 7 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

94 सीट

चौथा चरण - 13 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

96 सीट

पांचवां चरण - 20 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

49 सीट

छठा चरण - 25 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

सातवां चरण - 1 जून

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

लोकसभा चुनाव पहला चरण - 19 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

102 सीट

बार्मी आर्मी   के ट्वीट पर भारत के पूर्व क्रिकेटर ने दिया मुंहतोड़ जवाब, साधी चुप्पी

हम आय दिनों देखते है कि वो सोशल मीडिया पर किसी ना किसी को जवाब देते रहते है या फिर टॉन्ट करते रहते हैं. जाफर ने अपने उसी अंदाज का सिलसिला जारी रखते हुए बार्मी आर्मी को भी जवाब दिया है.

दुनिया को पता है कि क्रिकेट में सबसे बड़ा मुकाबला कौन कौन से देश के बीच होता है. पर हर किसी की अपनी-अपनी सोच और इसी सोच की वजह से सोशल मीडिया पर आजकल कुछ भी ट्रेंड करने लगता है. वहीं कल इंग्लैंड क्रिकेट के ऑफिशियल सपोटर पेज ने ट्वीट के जरिए एक कंपैरिजन किया, जिसमें उसने बड़ी अतरंगी बात कही. 
1662453980 1
इंग्लैंड बार्मी आर्मी ने लिखा कि ऑस्ट्रेलिया-इंग्लैंड के बीच हर साल होने वाली सीरीज एशेज ट्रॉफी, भारत-पाकिस्तान के मुकाबले ज्यादा बड़ा और प्रसिद्ध है. यह देख कर कई लोग शॉक्ड रह गए, ये बार्मी आर्मी वालों ने क्या लिख दिया. उनके इस ट्वीट का जवाब तो भारतीय क्रिकेट फैंस ने जमकर दिया है और लताड़ा भी है, पर आज कल हमारे प्रसिद्ध भारतीय पूर्व खिलाड़ी वसीम जाफर ने किसी को जवाब देने का पूरा ठेका ले रखे हैं. 
1662453988 2
हम आय दिनों देखते है कि वो सोशल मीडिया पर किसी ना किसी को जवाब देते रहते है या फिर टॉन्ट करते रहते हैं. जाफर ने अपने उसी अंदाज का सिलसिला जारी रखते हुए बार्मी आर्मी को भी जवाब दिया है. उन्होंने अंग्रेजो के इस ट्वीट को अंग्रेजी भाषा में लिखते हुए कहा कि ‘If i was an England Fan, With the Ashes record Eng has, i’d downplay the Ashes If anything’
1662453996 3
वसीम जाफर के इस ट्वीट ने सोशल मीडिया पर और भी ज्यादा खलबली मचा दी. उनके इस ट्वीट के बाद भारतीय क्रिकेट फैंस ने अपनी एक्पर्ट राय देनी शुरू कर दी. एक यूजर ने लिखा कि ‘भाई कौन से जमाने में जी रहे है, इंडिया-पाकिस्तान का कोई मैच खाली स्टेडियम में नहीं होता. तो भारत-पाकिस्तान के मुकाबले जब-जब होते हैं या होने वाले होते है, तो न सिर्फ भारत-पाकिस्तान में बल्कि पूरी दुनिया में इस मुकाबले का बिगुल बजता हैं. ऐसे में कोई कैसे सोच भी सकता है कि भारत-पाकिस्तान से भी कोई बड़ा मुकाबला होता है. भारत-पाकिस्तान का मैच जो विश्व कप के फाइनल जितना बड़ा मुकाबला होता है. 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

eleven + three =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।