Search
Close this search box.

पूर्व भारतीय क्रिकेटर का इस पाकिस्तानी एक्टर को करारा जवाब, बोलने से पहले अब सोचने पर होगी मजबूर

अमित मिश्रा के इस लाजवाब जवाब से लोग आराम से समझ सकते है कि वो उस पाकिस्तानी एक्टर को क्या कहना चाह रहे थे और क्या कह दिया. एक कहावत है कि समझने वालों को एक इशारा ही काफी है.

कल अफगानिस्तान और पाकिस्तान का मुकाबला खेला गया,जिसमें पूरा भारत चाह रहा था कि अफगानिस्तान जीते, ताकि एशिया कप के फाइनल में खेलने की उम्मीद बने रहे. अफगानिस्तान ने जीतने की पूरी कोशिश भी की और लगभग जीत भी गई थी, पर अंतिम मौके पर पाकिस्तान के टेलेंडर बल्लेबाज नसीम ने लगातार 2 छक्के लगाकर पाकिस्तान को ना सिर्फ जीत दिला दी पर साथ-साथ अपनी टीम को फाइनल में भी पहुंचा दिया. 
1662635667 1
उस जीत के साथ ही भारत का भी फाइनल खेलने का सपना टूट गया. वहीं सोशल मीडिया पर कुछ ने सांत्वना दी तो वहीं कुछ ने भारत की कमजोरी बताई. वहीं एक ट्वीट काफी ज्यादा जो वायरल हो रहा है, वो है भारत के पूर्व लेग स्पिनर अमित मिश्रा का. कल उन्होंने अफगानिस्तान-पाकिस्तान के मुकाबले से पहले एक ट्वीट किया था, जिसमें उन्होंने लिखा था कि will eat afghani chaap whole week if afghanistan defeats pakistan today. उनके इस ट्वीट का मतलब था कि अगर अफगानिस्तान पाकिस्तान को हरा देगा तो मैं पूरे हफ्ते अफगानी चाप खाऊंगा. 
1662635677 2
वहीं मिश्रा जी के इस ट्वीट के बाद लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया देनी शुरू कर दी, पर जब मुकाबला पाकिस्तान ने अफगानिस्तान को एक विकेट से हरा दिया, मिश्रा जी के इस ट्वीट का जवाब पाकिस्तान की एक सोशल एक्टिविस्ट और एक्टर सहर शिनवारी ने उनके ट्वीट पर तंज कसा. उन्होंने इंग्लिश में लिखा कि awww poor mishra will have to spend whole week on cow dung. जिसका मतलब होता है कि अब मिश्रा को पूरे हफ्ते गोबर खाना पड़ेगा. 
1662635686 3
इस तंज को जब मिश्रा जी ने देखा तो ऐसा लगता है कि पहले उन्हें हसी आई होगी शायद इसलिए ही उन्होंने इस तंज का जवाब भी ऐसी दी कि लोग हंसते ही रह जाएंगे. उन्होंने इंग्लिश में लिखा कि no, i have no plans of coming to pakistan. जिसका मतलब है कि नहीं, मेरे पाकिस्तान आने का अभी कोई प्लान नहीं है. 
1662635695 4
अमित मिश्रा के इस लाजवाब जवाब से लोग आराम से समझ सकते है कि वो उस पाकिस्तानी एक्टर को क्या कहना चाह रहे थे और क्या कह दिया. एक कहावत है कि समझने वालों को एक इशारा ही काफी है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

4 × 3 =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।