बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक, इस खास सेलेब्स को है भारत-पाकिस्तान मैच का इंतजार

भारत पाकिस्तान का मुकाबला 23 अक्टूबर को होने वाला है. पिछले साल भी लगभग इसी वक्त के दौरान विश्व कप में ही दोनों आपस में भिड़े थे,जहां पाकिस्तान पहली बार विश्व कप में भारत को हराया था

भारत पाकिस्तान का मुकाबला का इंतजार न सिर्फ भारत और पाकिस्तान के फैंस को हो रहा है बल्कि कई बड़े सेलिब्रिटी को भी हैं. वहीं इस मुकाबले के लिए बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड के सेलेब्रिटी भी इंतजार कर रहे हैं. जी हां. हॉलीवुड के फैमस एक्टर और डब्लू डब्लू ई के पूर्व खिलाड़ी द रॉक के नाम से जाने जाने वाले ड्वेन जॉनसन भी भारत-पाकिस्तान के मैच को लेकर काफी एक्साइटेड हैं.
1666167581 1
सोशल मीडिया के जरिए उन्होंने कहा है कि जब सबसे बड़े प्रतिद्वंधी आपस में टकराते हैं, तब सारी दुनिया रुक जाती हैं. यह एक नॉर्मल मुकाबले से कहीं ज्यादा हैं. अब भारत और पाकिस्तान के टकराने का समय आ गया है. सबसे बड़ी प्रतिद्वंदिता का समय. 
1666167912 2
वहीं आपकी जानकारी के लिए बता दें कि ड्वेन जॉनसन की हाल ही में एक नई फिल्म आने वाली है ब्लैक एडम के नाम से. जिसके प्रमोशन के लिए ड्वेन जॉनसन भारत पाकिस्तान के मुकाबले के दिन हम सभी को दिखने वाले हैं. उन्होंने अपना करियर पहले एक रेसलर के रूप में किया था जहां लोग उन्हें द रॉक के नाम से जानते थे, पर जब वो अपने इस फील्ड को छोड़कर एक्टिंग लाइन में आए, तब से कई लोगों ने उनका असली नाम जाना. 
1666167925 3
वहीं भारत पाकिस्तान का मुकाबला 23 अक्टूबर को होने वाला है. पिछले साल भी लगभग इसी वक्त के दौरान विश्व कप में ही दोनों आपस में भिड़े थे,जहां पाकिस्तान पहली बार विश्व कप में भारत को हराया था, वो भी दस विकेट से और हम सब जानते है कि पूरे एक साल के दौरान भारतीय टीम के कई परिवर्तन देखने को मिले हैं. तो भारत 23 तारीख को क्या कमाल करेगी, ये देखने वाली बात होगी. 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

nineteen − 15 =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।