Search
Close this search box.

रांची पहुंचे Hardik Pandya ने की पूर्व कप्तान माही से मुलाकात, Social Media पर लिखी दिल छू लेने वाली बात

वनडे सीरीज में न्यूजीलैंड का सफाया करने के बाद भारतीय टीम अब टी20 सीरीज भी अपने नाम करने के लिए तैयार हैं। इसकी शुरुआत रांची में कल से होने वाली हैं।

वनडे सीरीज में न्यूजीलैंड का सफाया करने के बाद भारतीय टीम अब टी20 सीरीज भी अपने नाम करने के लिए तैयार हैं। इसकी शुरुआत रांची में कल से होने वाली हैं। इस मुकाबले से पहले भारतीय टी20 टीम के तत्कालीन कप्तान हार्दिक पांड्या अपने पूर्व साथी खिलाड़ी महेंद्र सिंह धोनी के घर पहुंचे और उनसे मुलाकात की। माही से मुलाकात के बाद हार्दिक ने अपने सोशल मीडिया पर अकाउंट पर खुशी जाहिर की हैं।
1674729265 1
हार्दिक पांड्या धोनी से मुलाकात करने के बाद ट्विटर पर धोनी से हुई मुलाकात की तस्वीरें शेयर की है और लिखा है – शोले-2 जल्द आ रहा हैं। इससे पहले भी दोनों की मुलाकात दुबई में हुई थी जब भारत ने पिछले साल टी20 विश्व कप के बाद न्यूजीलैंड का दौरा किया था और हार्दिक को टी20 सीरीज के बाद आराम दिया गया था। वहीं धोनी के साथ जो तस्वीर हार्दिक ने तस्वीर शेयर की हैं, उसमें हार्दिक बाइक की ड्राइविंग सीट पर बैठे थे और माही साइड कार पर। दोनों के दोस्ती के किस्से जग जाहिर हैं।
1674729274 2
वहीं आपकी जानकारी के लिए बता दें कि हार्दिक टी20 की चौथी सीरीज में बतौर कप्तान उतरने वाले है न्यूजीलैंड के खिलाफ। इस खिलाड़ी ने बतौर कप्तान बेहतरीन प्रदर्शन किया हैं। पिछले साल आयरलैंड और न्यूजीलैंड को उन्ही के घर पर जाकर हराया था और इस साल के शुरुआत में श्रीलंका को 2-1 से हराया और अब न्यूजीलैंड के खिलाफ सीरीज के लिए तैयार हैं। वहीं पिछले तीनों ही सीरीज को हार्दिक ने बतौर कप्तान जीता हैं। वहीं पिछले साल ही आईपीएल में जोड़ी गई नई टीम गुजरात जाएंट्स को इस खिलाड़ी ने चैंपियन बनाया था। हार्दिक के सफल कप्तानी को देखते हुए अब इस बात पर चर्चा शुरू हो गई है कि उन्हें टी20 फॉर्मेट का पूर्णरोपित कप्तान बना देना चाहिए।
1674729284 3
वहीं पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की बात करें तो पूरे भारत के  क्रिकेट फैंस को पता है कि धोनी का रांची होम टाउन हैं और वो अक्सर अपने घर पर ही समय बिताते हैं। माही ने भारतीय टीम को एक अलग मुकाम पर पहुंचाया हैं। इस खिलाड़ी ने अपनी कप्तानी के दम पर 28 साल बाद भारत को वनडे में विश्व चैंपियन बनाया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

three × 4 =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।