मेगाऑक्शन में पहले दिन अनसोल्ड रहने वाले मिलर ने कैसे बदली गुजरात टाइटंस की किस्मत

डेविड मिलर को आईपीएल के इस सीजन से पहले आयोजित हुए मेगा ऑक्शन के पहले दिन कोई खरीदार नहीं मिला था।

मंगलवार को खेले गए IPL 2022 के पहले क्वालीफायर में गुजरात टाइटन्स ने राजस्थान रॉयल्स को 7 विकेट से हरा दिया। लेकिन क्या आपको पता है गुजरात को इस मैच में जीत दिलाकर फाइनल का टिकट दिलाने वाले साउथ अफ्रीका बल्लेबाज डेविड मिलर को आईपीएल के इस सीजन से पहले आयोजित हुए मेगा ऑक्शन के पहले दिन कोई खरीदार नहीं मिला था। 
1653467103 untitled
बैंगलौर में आयोजित हुए इस मेगाऑक्शन के पहले दिन डेविड मिलर में किसी भी टीम ने दिलचस्पी नहीं दिखाई थी। यहां तक उनकी पुरानी फ्रेंचाइजी राजस्थान रॉयल्स ने भी पहले दिन उन पर बोली नहीं लगाई थी। लेकिन पहले दिन अनसोल्ड रहे एक करोड़ रुपये की बेस प्राइस वाले डेविड मिलर ने शायद सोचा नहीं होगा कि वे दूसरे दिन मोटी रकम में उनको खरीदार मिल जाएगा। दूसरे दिन राजस्थान रॉयल्स ने बोली लगाने की शुरुआत की थी, लेकिन राजस्थान ने जैसे ही डेविड मिलर में दिलचस्पी दिखाई तो गुजरात टाइटन्स ने भी बोली पर बोली लगानी शुरू कर दी और ये बोली 3 करोड़ पहुंची। इसके बाद राजस्थान रॉयल्स ने आगे बोली नहीं लगाई और ये मैच पलटने वाला खिलाडी गुजरात को मिल गया। 
1653467154 untitled(1)
मिलर ने इस सीजन गुजरात को कई मैच जीते लेकिन कल का मुकबला बेहद खास था जिसमे उन्होंने 38 गेंदों में नाबाद 68 रन बनाए। वहीं इस सीजन की बात करे तो डेविड मिलर ने 15 मैचों में अब तक 449 रन बना दिए हैं और वे गुजरात के लिए इस सीजन में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले दूसरे बल्लेबाज हैं। उन्होंने 64 से ज्यादा की एवरेज और 141 से ज्यादा के स्ट्राइकरेट से रन बनाए हैं। कुल मिला कह सकते हैं की उस एक बोली ने गुजरात की किस्मत ही बदल दी। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

two × 1 =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।