Search
Close this search box.

मुकाबला हुआ तो हर हाल में जीत हासिल करना चाहेगी भारतीय टीम, बारिश के आसार काफी ज्यादा

वनडे सीरीज में उल्टा हो रहा हैं. भारतीय टीम सीरीज का पहला मुकाबला हार चुकी हैं. दूसरा मुकाबला रद्द हो चुका है और अब देखना है कि तीसरे मुकाबले में क्या होता हैं.

कल यानी बुधवार को भारत बनाव न्यूजीलैंड का आखिरी मुकाबला खेला जाने वाला हैं. इस मुकाबले में भारतीय टीम के खिलाड़ी हर हाल में जीत हासिल करना चाहेंगे क्योंकि सीरीज के पहले मुकाबले में मेजबान टीम के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा था,तो वहीं दूसरा मुकाबला बारिश की वजह से रद्द हो गया था. अब तीसरा मुकाबला मुकाबला अगर भारतीय टीम हार जाती है,या फिर बारिश के वजह से मुकाबला रद्द हो जाता है तो सीरीज न्यूजीलैंड जीत लेगी.
1669703587 1
हालांकि कुछ इसी तरह के कंडिशन में न्यूजीलैंड भारत से टी20 सीरीज हारी हैं. वनडे सीरीज शुरू होने से पहले दोनों देश के बीच टी20 सीरीज खेला गया था, मगर बारिश की वजह से दो मुकाबले को रद्द करना पड़ा था. जोकि भारतीय टीम सीरीज का पहला मुकाबला जीत चुकी थी, इस वजह से सीरीज भी भारतीय टीम के ही नाम हुआ.
1669703597 2
वहीं वनडे सीरीज में उल्टा हो रहा हैं. भारतीय टीम सीरीज का पहला मुकाबला हार चुकी हैं. दूसरा मुकाबला रद्द हो चुका है और अब देखना है कि तीसरे मुकाबले में क्या होता हैं.
1669703606 3
हालांकि पूरे दौरे का आकलन करें तो खेल से ज्यादा बारिश ही हमें देखने को मिला हैं. वहीं क्रिकेट फैंस भी अब दुआ करेंगे कि कल के मुकाबले का परिणाम जो भी हो, मैच होना चाहिए क्योंकि कल दोनों टीम के बीच का मुकाबला इस दौरे का अंतिम मुकाबला होगा. इसके बाद भारतीय टीम 4 दिसंबर से बांग्लादेश दौरे पर निकलने वाली है, जहां भारत के सीनियर खिलाड़ी भी टीम के साथ जुड़ेंगे.
1669703615 4
भारतीय टीम को बांग्लादेश दौरे पर तीन मुकाबले के वनडे और दो मुकाबले के टेस्ट सीरीज खेलने हैं. वहीं कल के मुकाबले पर वापस आते हैं तो उम्मीद यही रहेगी की मुकाबला हो, और अगर नहीं हुई तो बांग्लादेश दौरे पर देखा जाएगा कि वनडे सीरीज के कौन-कौन से खिलाड़ी को प्लेइंग-11 में जगह मिलती हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

seven + 10 =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।