IND vs NZ: शमी के सपोर्ट में ट्रोलर्स पर भड़के किंग कोहली, बोले- धर्म के आधार पर निशाना बनाना निंदनीय

न्यूजीलैंड के खिलाफ मुकाबले से पहले विराट कोहली ने सोशल मीडिया पर मोहम्मद शमी को लेकर उठे सवालों का जवाब दिया। पाकिस्तान से हार के बाद मोहम्मद शमी की हुई ऑनलाइन ट्रोलिंग के मुद्दे पर वो भड़के हुए दिखे

न्यूजीलैंड के खिलाफ मुकाबले से पहले विराट कोहली ने सोशल मीडिया पर मोहम्मद शमी को लेकर उठे सवालों का जवाब दिया। पाकिस्तान से हार के बाद मोहम्मद शमी की हुई ऑनलाइन ट्रोलिंग के मुद्दे पर वो भड़के हुए दिखे। उन्होंने कहा कि बतौर खिलाड़ी हमारा काम है खेलना। बाहर लोग क्या बोलते हैं हम उस पर ध्यान नहीं देते। हमारा फोकस पूरी तरह से मैच पर है ना कि इस तरह के ड्रामे को तवज्जो देना। आपको बता दें कि टी-20 वर्ल्ड कप में  24 अक्टूबर को खेले गए मुकाबले में पाकिस्तान न भारत को 10 विकेट से हराया था। इसके बाद शमी को सोशल मीडिया में ट्रोल किया गया था। कोहली ने मैच के बाद माना था कि पाकिस्तान से टीम इंडिया से बेहतर प्रर्दशन किया था।
विराट ने खुलेआम अपने खिलाड़ी का साथ दिया 1635595099 shammi
कोहली ने शनिवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस में धर्म के आधार पर मोहम्मद शमी को निशाना बनाने वालों की कड़ी निंदा की। उन्होंने कहा कि कुछ लोग सोशल मीडिया पर हैं जो अपनी पहचान छिपाकर इस तरह की हरकत करते हैं, आज के वक्त में ये रेगुलर हो गया है। ये इनकी जिंदगी का सबसे निचला स्तर है, जब वो किसी को इस तरह से परेशान करते हैं।हम अपने ड्रेसिंग रूम में माहौल को सही रखते हैं और अपने खिलाड़ियों को साथ रखते हैं। बाहर जो भी ड्रामा खड़ा किया गया, वो पूरी तरह से उनकी गलतियों को दिखाता है।
विराट कोहली ने दो टूक कहा कि किसी भी व्यक्ति को उसके धर्म के आधार पर निशाने पर लेना सबसे गलत है। मैंने कभी किसी के साथ ऐसा भेदभाव नहीं किया, कुछ लोगों का सिर्फ यही काम है। अगर किसी को मोहम्मद शमी के गेम में पैशन नहीं दिख रहा है, तो मैं अपना वक्त बर्बाद करना नहीं चाहता हूं।
पंड्या फिट हैं- विराट कोहली1635595118 hardik
न्यूजीलैंड के खिलाफ किए मैच से पहले प्रेस कॉन्फ्रेंस में विराट कोहली ने हार्दिक पंड्या की फिटनेस पर भी बात की। विराट बोले कि हार्दिक पूरी तरह फिट हैं, अगर छठे बॉलर की जरूरत पड़ती है तो वो उसके लिए तैयार भी हो सकते हैं। उनके अलावा उन्होंने खुद के गेंदबाजी करने की भी बात की। विराट से जब शार्दुल ठाकुर के टीम में जगह को लेकर सवाल हुआ तो उन्होंने कहा कि वो हमारी प्लानिंग का हिस्सा हैं। उनमें काबिलियत हैं। हालांकि, विराट ने ये साफ नहीं किया कि प्लेइंग इलेवन में उनकी जगह बनती है या नहीं। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

three × two =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।