दूसरे वनडे में शतक लगाकर जॉनी बेयरस्टो हुए गावस्कर पर हावी, बोले-फोन पर मेरे टेस्ट क्रिकेट के बारे में बात कर सकते है

इंग्लिश टीम के सलामी बल्लेबाज जॉनी बेयरस्टो वनडे सीरीज में अपना दमदार प्रदर्शन देने में कोई चूक नहीं कर रहे हैं।

इंग्लिश टीम के सलामी बल्लेबाज जॉनी बेयरस्टो वनडे सीरीज में अपना दमदार प्रदर्शन देने में कोई चूक नहीं कर रहे हैं। ऐसे में इंग्लिश धाकड़ बल्लेबाज ने दूसरे वनडे में शतक लगाकर इंग्लैंड टीम की जीत में अपनी अहम भूमिका निभाई थी,लेकिन बेयरस्टो भारत के खिलाफ टेस्ट सीरीज में पूरी तरह से असफल रहे थे,जिसके बाद उनके टेस्ट क्रिकेट खेलने के रवैए पर सवाल उठ रहे थे। ऐसे में भारत के पूर्व कप्तान सुनील गावस्कर ने कहा था कि बेयरस्टो को टेस्ट क्रिकेट खेलना पसंद नहीं है। 
1616850301 21
पूर्व भारतीय कप्तान सुनील गावस्कर ने टेस्ट क्रिकेट में इंग्लैंड के बल्लेबाज जॉनी बेयरस्टो के फॉर्म को लेकर कहा था कि यह बल्लेबाज क्रीज पर रूकने के ‘इच्छुक नहीं’ है। हालांकि अब बेयरस्टो ने गावस्कर की टिप्पणी का जवाब दिया है। बेयरस्टो भारत के साथ हुई टेस्ट सीरीज के दौरान चार टेस्ट पारियों में तीन बार खाता खोले बिना आउट हो गए थे। लेकिन वनडे सीरीज में उन्होंने शानदार वापसी करत हुए पहले वनडे में 94 रन और दूसरे वनडे में 124 रनों की पारी खेली।
1616850273 20
बेयरस्टो ने कहा, मुझे यह जानने में दिलचस्पी है कि कैसे एक राय बनाई जा सकती है, खासकर जब मेरे और उनके बीच कोई संवाद नहीं हुआ हो। उन्होंने कहा, अगर वो मुझे ऐसा कुछ सामने से कहते हैं तो मैं उनका स्वागत करूंगा। अगर उन्हें जानना है कि मेरी टेस्ट क्रिकेट में अच्छा करने की कितनी इच्छा है या मैं उसे कितना एन्जॉय करता हूं। तो वो मुझे मैसेज या कॉल कर सकते हैं। मेरा फोन हमेशा ऑन रहता है। अपने वनडे करियर का 11वां शतक जमाने वाले बेयरस्टो ने कहा,जिस तरह से मैं खेल रहा हूं, उससे मैं खुश हूं। मैं इन आंकड़ों से खूश हूं।
1616850787 untitled 2
बता दें जॉनी बेयरस्टो टेस्ट सीरीज में विफल होने के बाद से टी-20 और वनडे मैचों में काफी शानदार फॉर्म में दिखाई दे रहे हैं। जहां पहले वनडे मैच में बेयरस्टो ने 94 रनों की बेहतरीन पारी खेली थी। तो वहीं दूसरे मैच में बल्लेबाज ने 124 रनों की इनिंग खेलकर मैच को एकतरफा कर दिया था
1616850425 22
वहीं भारत और इंग्लैंड के बीच जारी तीन मैचों की वनडे सीरीज का अंतिम मुकाबला रविवार को पुणे के महाराष्ट्र क्रिकेट संघ मैदान पर होना है। यह निर्णायक मुकाबला है क्योंकि अभी दोनों टीमें 1-1 की बराबरी पर हैं। इंग्लैंड ने शुक्रवार को वापसी की राह में कुल 20 छक्के लगाए थे और भारत को हराया था। अब जबकि निर्णायक मुकाबला होना है तो निश्चित तौर पर दोनों टीमों की ओर से छक्कों की बरसात होने के पूरे आसार हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

4 × one =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।