लोकसभा चुनाव 2024

पहला चरण - 19 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

102 सीट

दूसरा चरण - 26 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

89 सीट

तीसरा चरण - 7 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

94 सीट

चौथा चरण - 13 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

96 सीट

पांचवां चरण - 20 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

49 सीट

छठा चरण - 25 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

सातवां चरण - 1 जून

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

लोकसभा चुनाव पहला चरण - 19 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

102 सीट

कप्तान विराट कोहली एक बार रंग में आ गए तो ठोक डालेंगे तिहरा शतक- कपिल देव

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने नवंबर 2019 में बांग्लादेश के खिलाफ अपना आखिरी शतक ठोका था और तब से लेकर अब तक उन्होंने इंटरनेशनल क्रिकेट में एक भी शतक नहीं जड़ा है।

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने नवंबर 2019 में बांग्लादेश के खिलाफ अपना आखिरी शतक ठोका था और तब से लेकर अब तक उन्होंने इंटरनेशनल क्रिकेट में एक भी शतक नहीं जड़ा है। यही नहीं विराट कोहली के शतक का सूखा इंग्लैंड सीरीज के बाद भी खत्म नहीं हो सका है। ऐसे में चारों तरफ से कप्तान कोहली को तरह-तरह की बातें सुनने को मिल रही हैं। इस दौरान लीजेंडरी क्रिकेटर कपिल देव ने विराट कोहली का सपोर्ट करते हुए कहा, एक बार वो रंग में आ गए तो वे तिहरा शतक जड़कर ही चैन की सांस लेंगे। 
1631792786 17
दरअसल कपिल देव का कहना है इतने साल से जब उन्होंने रन नहीं बनाये तब किसी ने नहीं कहा कि कप्तानी का असर उनकी बल्लेबाजी पर पड़ रहा है और अब एकदम से ये सवाल कहां से पैदा हो गया। लोग अपनी -अपनी राय बांट रहे हैं।  खिलाड़ी कोई भी हो हर किसी के जीवन में उतार-चढ़ाव आते रहते हैं। यही नहीं कपिल देव ने उम्मीद जताई कि कोहली जल्द ही अपने बल्ले से कुछ  कमाल करके दिखाएंगे।  
1631792870 19
लीजेंडरी क्रिकेटर ने कहा, जब उन्होंने दोहरे शतक और इतने सारे शतक लगाए, तब कोई दबाव नहीं था क्या? इसका मतलब है कि उनकी कप्तानी पर फोकस नहीं होना चाहिए।  इसके बजाय उसकी क्षमता को देखें। अगर कोहली अपने पुराने फॉर्म में लौटते हैं तो विराट सिर्फ सेंचुरी या डबल सेंचुरी ही नहीं लगाएंगे, बल्कि वह 300 रन की पारी भी खेलेंगे।
1631792832 18
बता दें, विराट कोहली इंटरनेशनल क्रिकेट में सबसे ज्यादा शतक ठोंकने वाले एक मात्र अब तक के अकेले बल्लेबाज है। कप्तान ने 96 टेस्ट मैच खेले हैं, जिसमें रन मशीन ने 27 शतक जड़े हैं। 50 ओवर के प्रारूप में कोहली के नाम भारत के लिए 43 शतक हैं। वहीं 32 वर्षीय विराट कोहली की इंग्लैंड के खिलाफ एक महत्वपूर्ण सीरीज थी।  हालांकि, वो चार टेस्ट मैचों में एक भी तिहरे अंकों का स्कोर दर्ज करने में विफल रहे। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

4 + seventeen =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।