IND vs SL: क्रुणाल पांड्या हुए कोरोना वायरस का शिकार, दूसरा टी20 स्थगित

इन दिनों भारत और श्रीलंका के बीच टी 20 मैच खेला जा रहा है। वहीं आज यानि 27 जुलाई को दोनों टीम्स के बीच खेले जानें वाले दूसरा टी20 मैच स्थगित कर दिया गया है।

श्रीलंका के विरुद्ध टी20 सीरीज खेल रही टीम इंडिया को बड़ा झटका लगा है। भारत और श्रीलंका के बीच मंगलवार (27 जुलाई) को खेले जाने वाले दूसरे टी20 मुकाबले को स्थगित कर दिया गया है।  दरअसल भारतीय टीम के क्रुणाल पांड्या कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं, जिसके चलते कोलंबो में होने वाले आज के मैच को एक दिन के लिए रद्द कर दिया गया है। खबर है कि  स्थगित खेल अब बुधवार (28 जुलाई) को होगा, जिसके बाद सीरीज का तीसरा मैच शुक्रवार को होगा।
1627384354 untitled 2
क्रुणाल कि कोरोना रिपोर्ट आई पॉजिटिव
बता दें, क्रुणाल पांड्या के कोरोना वायरस संक्रमित पाए जानें के बाद भारत और श्रीलंका दोनों टीम्स को फिलहाल आइसोलेशन में भेज दिया गया है। इस दौरान सबसे ज्यादा नजर क्रुणाल पांड्या के करीबी संपर्क में रहने वाले खिलाड़ियों पर है। फिलहाल मैच को एक दिन के लिए स्थगित कर दिया गया है। मगर बुधवार को खेले जाने वाले इस टी20 के दूसरे मैच के लिए मुश्किल नजर आ रही है।
1627384413 18
मालूम हो श्रीलंका के खिलाफ खेले जाने वाले इस मुकाबले में भारत ने वनडे सीरीज 2-1 से जीती थी और टी20 सीरीज में 1-0 से बढ़त बना ली है। दूसरी ओर वनडे सीरीज की शुरुआत भी स्थगित कर दी गई थी, क्योंकि श्रीलंकाई टीम बल्लेबाजी कोच और वीडियो विश्लेषक सीरीज शुरू होने से पहले ही कोविड-19 पॉजिटिव पाए गए थे।
1627384393 17
वैसे जहां एक ओर श्रीलंका में क्रुणाल पांड्या कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं तो इससे पहले पिछले महीने इंग्लैंड में भारतीय खेमे में भी एक कोरोना का मामला सामने आया था। तब भारतीय विकेटकीपर-बल्लेबाज ऋषभ पंत और प्रशिक्षण सहायक दयानंद गरानी कोविड-19 पॉजिटिव मिले थे। तब उन्हें लंदन में ही रुकना पड़ा था, क्योंकि बाकी भारतीय टीम अभ्यास मैच के रूप में खेलने के लिए डरहम आ गई थी।   
1627384456 19
बता दें, बीती रोज बीसीसीआई ने पृथ्वी शॉ और सूर्यकुमार यादव को श्रीलंका से इंग्लैंड जाने की खबर पर मुहर लगायी थी। लेकिन अब यह देखा होगा कि उनकी यात्रा की योजनाओं पर इसका क्या असर होता है। फिलहाल पृथ्वी शॉ और सूर्यकुमार दोनों ही श्रीलंका में टीम का हिस्सा हैं।   
 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

17 − seventeen =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।