वॉन ने फिर उगला जहर, बोले- IPL को फायदा पहुंचाने और पैसे के लिए आखिरी टेस्ट को किया गया रद्द - Latest News In Hindi, Breaking News In Hindi, ताजा ख़बरें, Daily News In Hindi

लोकसभा चुनाव 2024

पहला चरण - 19 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

102 सीट

दूसरा चरण - 26 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

88 सीट

तीसरा चरण - 7 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

94 सीट

चौथा चरण - 13 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

96 सीट

पांचवां चरण - 20 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

49 सीट

छठा चरण - 25 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

58 सीट

सातवां चरण - 1 जून

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

सातवां चरण - 1 जून

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

वॉन ने फिर उगला जहर, बोले- IPL को फायदा पहुंचाने और पैसे के लिए आखिरी टेस्ट को किया गया रद्द

शुक्रवार को इंग्लैंड और भारत के बीच पांच मुकाबलों की टेस्ट सीरीज का पांचवां और निर्णायक मुकाबला कोरोना महामारी के बढ़ते केस की वजह से रद्द कर दिया गया।

शुक्रवार को इंग्लैंड और भारत के बीच पांच मुकाबलों की टेस्ट सीरीज का पांचवां और निर्णायक मुकाबला कोरोना महामारी के बढ़ते केस की वजह से रद्द कर दिया गया। वहीं मैच को रद्द कर देने के बाद इंग्लैंड क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान माइकल वॉन ने सवाल खड़े किए हैं। दरअसल वॉन का मानना है कि मैनचेस्टर टेस्ट इस वजह से रद्द किया गया है ताकि आईपीएल को फायदा पहुंच सके। इसके साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि भारतीय खिलाड़ियों को पीसीआर टेस्ट पर भरोसा करना चाहिए था।
1631360737 16
माइकल वॉन ने कहा, ईमानदारी से कहूं तो यह सब पैसे और आईपीएल को लेकर हुआ है। टेस्ट रद्द कर दिया गया है क्योंकि खिलाड़ियों को कोरोना संक्रमण के खतरे और आईपीएल को मिस करने से डर लग रहा होगा। 
1631360805 17
एक हफ्ते में हम आईपीएल देखेंगे और खिलाड़ी मुस्कुराते और खुश होकर इधर-उधर दौड़ेंगे। लेकिन उन्हें पीसीआर टेस्ट पर भरोसा करना चाहिए था। हम अब इस वायरस के बारे में बहुत कुछ जानते हैं। हम इसे बेहतर तरीके से प्रबंधित और संभालना जानते हैं।
1631360826 18
वॉन ने कहा, मुझे यह आश्चर्यजनक लगता है कि भारत मैच खेलने के लिए 20 सदस्यीय टीम के 11 खिलाड़ियों को नहीं उतार कर सका। अगर ऐसे खिलाड़ी थे जो अलग होना चाहते थे और खेलना नहीं चाहते थे, तो ठीक है। यह व्यक्तिगत पसंद के बारे में है। लेकिन भारत को एकादश के खिलाड़ियों को मैदान पर उतारने के लिए हर संभव कोशिश करनी चाहिए थी, भले ही इसका मतलब तीसरी स्ट्रिंग टीम चुनना ही क्यों न हो। उन्होंने ऑस्ट्रेलिया में बहुत सारे रिजर्व खिलाड़ियों के साथ जीत हासिल की थी।
1631360745 untitled 2
बताते चले, भारत और इंग्लैंड के बीच पांच मैचों की इस टेस्ट सीरीज के आखिरी मुकाबले को कोविड-19 के एक के बाद एक बढ़ते मामलों की वजह से रद्द करना पड़ा है।  भारत की तरफ से कोरोना  वायरस की एंट्री के बाद बीसीसीआई ने मैनचेस्टर टेस्ट खेलने से साफ इंकार कर दिया गया था , क्योंकि बोर्ड को इस बात की चिंता सता रही थी अगर वे खेलेंगे तो 19 सितंबर से दुबई में आयोजित होने वाला आईपीएल 2021 का दूसरा चरण में खलल पैदा हो सकती है।  

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

3 × one =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।