Search
Close this search box.

Nirav Modi ने Babar Azam का पर्सनल चैट किया वायरल, हुए ट्रोल, पहले भी विवाद के हो चुके है शिकार

इन दिनों पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम के दिन कुछ खास नहीं चल रहे हैं। पहले क्रिकेट फील्ड पर बतौर कप्तान अपने ही घर पर एक के बाद दूसरी हार का सामना करना पड़ रहा है तो अब उनके निजी जिंदगी में परेशानी हो रही हैं।

इन दिनों पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम के दिन कुछ खास नहीं चल रहे हैं। पहले क्रिकेट फील्ड पर बतौर कप्तान अपने ही घर पर एक के बाद दूसरी हार का सामना करना पड़ रहा है तो अब उनके निजी जिंदगी में परेशानी हो रही हैं। दरअसल सोशल मीडिया पर एक वीडियो और पोस्ट वायरल हो रहा है, जिस पर दावा किया जा रहा है कि वो बाबर आजम का ही हैं। इस पोस्ट में बाबर पर्सनल वीडियो चैट कर रहे हैं। वहीं इस वायरल पोस्ट पर सोशल मीडिया युजर्स उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं। 
1673943740 1
इस वीडियो को वायरल करने में सबसे बड़ा हाथ जो लग रहा है, वो जाने-माने फ्रॉड उद्योगपति नीरव मोदी का है। उन्होंने अपने ट्वीटर के माध्यम से पोस्ट को साझा किया है और बताया है कि इस वीडियो चैट के दौरान के बाबर ने क्या बात कही हैं। दरअसल इस वीडियो के वायरल होने से बाबर पर आरोप लगे है कि वो किसी क्रिकेटर की गर्लफ्रेंड से आपत्तिजनक चैट कर रहे है। हालांकि इस पर अभी ये नहीं पता चला है कि वो किस क्रिकेटर की गर्लफ्रेंड से बात कर रहे हैं। अब देखना है इस पर आगे लोगो की प्रतिक्रिया क्या आती हैं। वहीं वर्तमान में इस पर क्रिकेट फैंस बाबर को सपोर्ट कर रहे है और कह रहे है कि ये बाबर को कप्तानी से हटाने का नया तरीका रचा जा रहा हैं। दरसल बाबर आजम की कप्तानी में पाकिस्तान की टीम लगातार हार का सामना कर रही है, वो भी अपने घर में। पहले पाकिस्तान को इंग्लैंड के खिलाफ 7 मैचों का टी20 सीरीज और टेस्ट सीरीज, उसके बाद न्यूजीलैंड के खिलाफ वनडे सीरीज। 
1673943749 2
वहीं  आपकी जानकारी के लिए बता दे कि इससे पहले भी बाबर इस तरह के विवाद में फंसे थे। नवंबर 2020 का समय था और एक महिला का कहना था कि बाबर ने उन्हें शादी का झूठा वादा कर 10 साल तक पीड़ित किया था। लाहौर की उस महिला हमिजा मुख्तार ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कहा था कि ” बाबर और मैं एक ही कॉलोनी में पले-बढ़े हैं, हम साथ रहते थे। वो मेरा स्कूल का दोस्त था। 2010 में उसने मुझे प्रपोज किया और मैंने उसका प्रस्ताव स्वीकार कर लिया। दरअसल उसने मेरे घर आकर मुझे प्रपोज किया था। जैसे-जैसे समय बीतता गया, हमारी समझ बेहतर होती गई। हमने शादी करने का प्लान किया था और अपने परिवार वालों को जानकारी दी, लेकिन उन्होंने मना कर दिया।” फिर बाबर और मैंने कोर्ट मैरिज करने का फैसला किया। 2011 में, बाबर और मैं भाग गए और उसने शादी का वादा करके मुझे किराए के घर में रखा। उस दौरान मैं उनसे शादी करने के लिए कहती रही लेकिन उन्होंने कहा, ‘हम शादी करने की स्थिति में नहीं हैं। समय के साथ हम शादी कर लेंगे।”
1673943760 3
इस सबके अलावा बाबर आजम के क्रिकेट करियर की बात करे तो उन्होंने 2022 में 9-9 टेस्ट और वनडे मुकाबले खेले हैं, जिसमें उन्होंने क्रमश 1184 और 679 रन बनाए हैं। वहीं 26 टी20 मुकाबले में उन्होंने 735 रन बनाए हैं। 2022 में उनके बल्ले से 8 शतक भी आया हैं। बाबर ने बल्ले से तो काफी कमाल दिखाया मगर कप्तानी उनकी काफी ढीली रही। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

2 × four =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।