Eid 2021: पठान ब्रदर्स से लेकर राशिद खान और बाबर आजम तक, क्रिकेटर्स ने इस अंदाज में दी फैंस को ईद की मुबारकबाद

देशभर में बुधवार को ईद-उल-अजहा यानी बकरीद का त्योहार मनाया जा रहा है। दे इस खास मौके पर मस्जिदों में विशेष नमाज अदा की गई और एक-दूसरे को ईद की मुबारकबाद दी गई

देशभर में बुधवार को ईद-उल-अजहा यानी बकरीद का त्योहार मनाया जा रहा है। दे इस खास मौके पर मस्जिदों में विशेष नमाज अदा की गई और एक-दूसरे को ईद की मुबारकबाद दी गई। हालांकि इस दौरान कोविड प्रोटोकॉल का पूरा ख्याल रखा गया। ऐसे में क्रिकेट जगत से कई खिलाडियों ने भी अपने फैंस को खास और अलग अंदाज में ईद की बधाई दी है। इन क्रिकेटर्स ने सोशल मीडिया पर खास पोस्ट साझा कर ईद की फैंस को मुबारकबाद दी है।
1626866411 15
क्रिकेट जगत से यूसुफ पठान ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर फैंस को ईद की मुबारकबाद दी है। यूसुफ ने ट्वीट करके लिखा, सभी को ईद उल अजहा की बधाई और शुभकामनाएं… अल्लाह आपको शांति दे। #eid

भारतीय टीम के पूर्व हरफनमौला खिलाड़ी इरफान पठान  ने ट्विटर पर फैंस को ईद की मुबारकबाद दी है। इरफान ने इस ट्वीट में अपने बेटे के साथ एक बेहद खूसूरत तस्वीर शेयर करते हुए लिखा,सभी को ईद की बधाई।
बकरा ईद के खास मौके पर पाक क्रिकेटर बाबर आजम ने ट्वीट करके सभी को शुभकामनाएं दी हैं। उन्होंने आपने ट्वीट में लिखा हज और ईद उल अजहा की ढेरों बधाई। खासतौर पर इस टीम का हर एक मेंबर जो महीनों से नेशनल ड्यूटी पर क्वारंटाइन लाइफ बीता रहा है। यह ईद आपके जीवन में शांति और समृद्धि लाए, आमीन।

इन क्रिकेटर्स ने भी दी ‘बकरा ईद’ की बधाई, यहां देखें ट्वीट्स… 
इन सभी के अलावा भारत के कई खिलाड़ियों ने भी फैंस को ईद की शुभकामनाएं दी हैं। इस बीच पूर्व भारतीय क्रिकेटर वसीम जाफर ने लिखा- ईद मुबारक, यह ईद हमारे जीवन में ढेर सारी अच्छी सेहत, खुशियां और समृद्धि लाए। वसीम के अलावा उमेश यादव ने आपने सोशल मीडिया हैंडल से लिखा- ईद मुबारक।  सभी के अच्छे स्वास्थ्य, खुशी की कामना करते हैं।  

 
बता दें कि ईद-उल-अजहा पर बकरे की कुर्बानी दी जाती है तो आमतौर इस ईद को बकरा ईद भी कहा जाता है। कोरोना महामारी को ध्यान में रखते हुए ज्यादातर लोगों ने आज घर पर ही नमाज पढ़ी। वहीं, कई राज्यों से ऐसी तस्वीरें सामने आई हैं जहां लोगों ने मस्जिद में जाकर नमाज अदा की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

thirteen + 13 =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।