R.AShwin ने Twitter के मालिक Elon Musk को किया मैसेज, जानें वजह

भारतीय टीम के स्टार खिलाड़ी आर.अश्विन ने ट्विटर के सीईओ एलॉन मस्क को ट्वीट किया हैं। उस ट्वीट में अश्विन ने कुछ परेशानियों के बारे में मस्क से शिकायत की हैं।

भारतीय टीम के स्टार खिलाड़ी आर.अश्विन ने ट्विटर के सीईओ एलॉन मस्क को ट्वीट किया हैं। उस ट्वीट में अश्विन ने कुछ परेशानियों के बारे में मस्क से शिकायत की हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि भारत के ऑलराउंडर अश्विन ने बीते बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी में सबसे ज्यादा 25 विकेट हासिल किए थे और वो साथी खिलाड़ी रविंद्र जडेजा के साथ प्लेयर ऑफ द सीरीज भी शेयर की थी। वहीं इस सीरीज के लिए बाद इन दिनों अश्विन अपनी छुट्टी का आनंद ले रहे हैं।
1678878155 1
अश्विन को इन दिनों माइक्रो-ब्लॉगिंग साइट से काफी ज्यादा परेशानियां हो रही हैं। उन्होंने इसी के वास्ते मस्क को ट्वीट करते हुए लिखा है कि  ठीक है!! अब मैं 19 मार्च से पहले अपने ट्विटर अकाउंट को कैसे सुरक्षित कर सकता हूं, मुझे पॉप-अप मिलते रहते हैं लेकिन कोई भी लिंक किसी तरह की स्पष्टता की ओर नहीं जाता है। एलन मस्क जरूरतमंदों के लिए कदम उठाएं। हमें सही दिशा दिखाएं। हालांकि अभी तक मस्क की तरफ से कोई जवाब नहीं आया हैं।
1678878166 2
आपकी जानकारी के लिए बता दें कि अश्विन को अब आईपीएल में खेलते देखा जाएगा क्योंकि वो ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ होने वाले तीन मैचों की वनडे सीरीज के लिए टीम में शामिल नहीं किए गए हैं। हालांकि उन्होंने टेस्ट सीरीज खत्म होने के बाद जब जड्डू के साथ प्लेयर ऑफ द सीरीज शेयर किया तब उन्होंने कहा कि यह एक शानदार सफर रहा है। हमने बहुत पहले शुरुआत की थी, लेकिन हम एक दूसरे के बिना उस तरह से घातक नहीं होंगे।

वहीं आगे बात करते हुए उन्होंने जडेजा को लेकर भी बातें कही कि हमें यह पहचानने की जरूरत है। कम से कम मैंने पिछले दो-तीन वर्षों में यह पहचानना शुरू कर दिया है। जडेजा मुझे गेंद के साथ रचनात्मक होने की बहुत आजादी देते हैं। इसका श्रेय उन्हें दिया जा सकता है। मुझे लगा कि जडेजा ने दिल्ली टेस्ट में अच्छी गेंदबाजी की है। यही वजह है कि हम आज यहां हैं। अश्विन को अपनी आईपीएल फ्रेंचाइजी राजस्थान रॉयल्स से जुड़ने और 2023 सीजन की तैयारी शुरू करने से पहले आराम का काफी समय मिलेगा। आईपीएल की शुरुआत 31 मार्च से होने जा रही है। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

5 + eight =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।