ऋद्धिमान साहा के आरोपों पर राहुल द्रविड़ ने तोड़ी चुप्पी, दिया बड़ा बयान

भारतीय टीम के मुख्य कोच राहुल द्रविड़ ने ऋद्धिमान साहा के आरोपों पर चुप्पी तोड़ते हुए अपनी बात को सभी के सामने रखा है।

भारतीय टीम के मुख्य कोच राहुल द्रविड़ ने ऋद्धिमान साहा के आरोपों पर चुप्पी तोड़ते हुए अपनी बात को सभी के सामने रखा है। द्रविड़ ने रविवार को वेस्टइंडीज के खिलाफ सीरीज में भारत की जीत हासिल करने के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा है कि वह साहा के बयानों से परेशान  नहीं हैं और उनके दिल में ऋद्धिमान के लिए बहुत सम्मान है।
1645445222 16
पहले जान लीजिये कि कुछ दिनों बाद श्रीलंका के विरुद्ध घरेलू टेस्ट सीरीज के लिए टीम इंडिया की घोषणा कर दी गई है। परंतु इसमें स्टार विकेटकीपर ऋद्धिमान साहा का सिलेक्शन नहीं हुआ है। वहीं इसके बाद साहा ने कोच  द्रविड़ को लेकर कुछ राज से पर्दा फाश किया। साहा ने कहा था कि द्रविड़ ने उन्हें संन्यास लेने की सलाह दी है।
1645445336 17
टीम इंडिया के कोच द्रविड़ ने कहा, साहा की बातों से मैं बिल्कुल भी दुखी नहीं हुआ हूं। मैं दिल से ऋद्धिमान साहा का सम्मान करता हूं। उसकी उपलब्धियों और भारतीय क्रिकेट में उसके योगदान का सम्मान करता हूं। हमारी बातचीत भी सम्मान के साथ ही हुई थी। वह ईमानदारी और स्पष्टता के हकदार हैं। मैं नहीं चाहता कि जो मैंने उससे कहा, वही बात उसको मीडिया से पता चले।
1645445372 18
राहुल द्रविड़ ने अपनी इस बातचीत में आगे कहा, मैं इस तरह की बातें सभी खिलाड़ियों से लगातार करता रहता हैं। मैं बिल्कुल भी दुखी नहीं हूं, क्योंकि मैं यह जानता हूं कि कई बार प्लेयर्स इस तरह के मैसेज को पसंद नहीं करते हैं। यह मुश्किल बातें होती हैं।
1645445396 untitled 5
49 वर्षीय हेड कोच ने कहा, ‘प्लेइंग-11 चुनने से पहले भी ऐसा ही होता है। सिर्फ मैं ही नहीं, बल्कि कप्तान रोहित भी खिलाड़ियों से बात करता है और बताता है कि उन्हें नहीं खिला रहे हैं।  हम खिलाड़ियों के सवाल-जवाब के लिए भी तैयार रहते हैं।  वह क्यों नहीं खेल रहे और जो खेल रहा है, उसे क्यों खिला रहे। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

six + four =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।