Search
Close this search box.

Rishabh Pant एक्सिडेंट के बाद पहली बार सोशल मीडिया पर हुए एक्टिव, जल्द फिल्ड पर लौटने की कही बात

भारतीय टीम के स्टार खिलाड़ी ऋषभ पंत इस दिनों अपने बुरे दौर से गुजर रहे हैं। बीते साल के अंत में 30 दिसंबर को जब वो अपनी मां को सरप्राइज देने के लिए अपने घर जा रहे थे, तब उनका एक्सिडेंट हो गया था। जिसमें वो बुरी तरह से जख्मी हो गए थे। वो उस दिन के सुबह में दिल्ली से रुड़की अपने कार में अकेले ही जा रहे थे, जिसके बाद ऐसा हुआ।

भारतीय टीम के स्टार खिलाड़ी ऋषभ पंत इस दिनों अपने बुरे दौर से गुजर रहे हैं। बीते साल के अंत में 30 दिसंबर को जब वो अपनी मां को सरप्राइज देने के लिए अपने घर जा रहे थे, तब उनका एक्सिडेंट हो गया था। जिसमें वो बुरी तरह से जख्मी हो गए थे। वो उस दिन के सुबह में दिल्ली से रुड़की अपने कार में अकेले ही जा रहे थे, जिसके बाद ऐसा हुआ। वहीं अब वो धीरे-धीरे रिकवर हो रहे हैं। उनका इलाज मुंबई के कोकिलाबेन-धीरूभाई अंबानी हॉस्पिटल में हो रहा हैं। कल रिकवरी के दौरान एक्सीडेंट के बाद पहली बार सोशल मीडिया पर एक्टिव हुए और कई वापसी की बात कही। 
1673932285 1
उन्होंने ट्वीट के जरिए कहा कि सबसे पहले अपने फैंस,टीममेट्स, डॉक्टर्स और फिजियो को धन्यवाद करना चाहता हूं जिन्होंने मेरा उत्साह बढ़ाया और दुआ की। फील्ड पर जल्द आप सबसे मिलूंगा। इसके बाद उन्होंने दूसरे ट्वीट में कहा कि मैं सभी समर्थन और शुभकामनाओं के लिए विनम्र और आभारी हूं।मुझे आपको यह बताते हुए खुशी हो रही है कि मेरी सर्जरी सफल रही। रिकवरी का रास्ता शुरू हो गया है और मैं आगे की चुनौतियों के लिए तैयार हूं। धन्यवाद बीसीसीआई, जय शाह और सरकारी अधिकारियों को उनके अविश्वसनीय समर्थन के लिए। इसी दोनों ट्वीट को मिक्स कर ऋषभ ने इंस्टाग्राम पर भी एक पोस्ट के जरिए मैसेज शेयर किया है, जिसपर उनके साथी और भी कई खिलाड़ी, उनके फैंस उनके जल्द रिकवरी की दुआ कर रहे हैं। पूर्व ऑलराउंडर सुरेश रैना, दिल्ली कैपिटल्स, नवदीप सैनी सभी ने उनके इस पोस्ट पर कमेंट किया हैं।
1673932294 2
इसके बाद ऋषभ पंत ने एक और ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने स्पेशली उन दो लोगों का जिक्र करते हुए धन्यवाद किया है, जो कि उन्हें सही वक्त पर अस्पताल पहुंचाने में मदद की थी। उन्होंने ट्वीट में लिखा है कि हो सकता है कि मैं व्यक्तिगत रूप से सभी का शुक्रिया अदा नहीं कर पाऊं, लेकिन मुझे इन दो नायकों को स्वीकार करना चाहिए जिन्होंने मेरी दुर्घटना के दौरान मेरी मदद की और सुनिश्चित किया कि मैं सुरक्षित रूप से अस्पताल पहुंच जाउं। रजत कुमार और निशु कुमार, धन्यवाद। मैं हमेशा आपका आभारी और ऋणी रहूंगा। ऋषभ पंत ने रजत और निशु के नाम के साथ-साथ उनकी तस्वीर भी शेयर की हैं। 
1673932304 3
वही ऋषभ पंत की वापसी फील्ड पर कब होती है, ये तो देखने वाली बात होगी। खबर के अनुसार उनकी वापसी आईपीएल तक तो नामुमकिन हैं। हालांकि कुछ का यह भी मानना है कि वो इस पूरे साल क्रिकेट से दूर रह सकते हैं। वहीं अगर ऐसा होता है तो वो इस साल होने वाले विश्व कप में भी ऋषभ नहीं खेल पाएंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

2 × 4 =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।