Search
Close this search box.

दूसरे क्वालीफायर में केकेआर के खिलाफ मैच से पहले शेन वॉटसन ने ऋषभ पंत को दी ये सलाह

अब कुछ घंटो बाद ही आईपीएल का दूसरा क्वॉलीफायर मैच शुरू हो जाएगा। इस मैच में दिल्ली कैपिटल्स का सामना कोलकाता नाइट राइडर्स से होना है। दोनों टीम के बीच ये मुकाबला शारजाह क्रिकेट स्टेडियम में होगा।

अब कुछ घंटो बाद ही आईपीएल का दूसरा क्वॉलीफायर मैच शुरू हो जाएगा। इस मैच में दिल्ली कैपिटल्स का सामना कोलकाता नाइट राइडर्स से होना है। दोनों टीम के बीच ये मुकाबला शारजाह क्रिकेट स्टेडियम में होगा। वहीं दिल्ली के फैंस आज अपने युवा विकेटकीपर कप्तान ऋषभ पंत से बहुत उम्मीद लगाए बैठे हैं। इस बीच ऑस्ट्रेलिया के पूर्व ऑलराउंडर शेन वॉटसन ने पंत को एक खास सलाह देते हुए कहा, आज अपना स्वभाविक खेल खेलें और पूरी आजादी से अपने शॉट्स लगाएं।
1634125536 19
वॉटसन ने आईपीएल के प्रसारणकर्ता चैनल स्टार स्पोर्ट्स के शो गेम प्लान में पंत की खूब तारीफ की। ऋषभ पंत को मेरी यही सलाह है कि वह आजादी से खेलें, उनकी बैटिंग में आज वह अभिमान और विश्वास झलकना चाहिए, जो वह अकसर दर्शाते हैं, जब वह अपने बेस्ट टच में होते हैं जैसा उन्होंने चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ खेले पिछले मैच में दिखाया था।
 1634125595 20
वॉटसन ने पंत के लिए कहा उन्हें अपने एक हाथ से छक्के मारने वाले अंदाज पर भरोसा करना होगा। क्योंकि उनके पास जो प्रतिभा और क्षमता है वो उन्हें बहुत क्रेजी बनाती है, मेरी उन्हें यही सलाह होगी की वह क्रीज पर जाएं और उसी विश्वास के साथ खेलें। याद रहे आपको परिस्थितियों को खुद पर हावी नहीं होने देना है। आपके खेल में वर्चस्व दिखना चाहिए। अगर आपको ऐसा लगता है कि आप किसी गेंदबाज को टारगेट कर सकते हैं, तो उस पर पूरी तरह हमला करने के लिए तैयार रहें।
1634131172 rishabh pant delhi capitals
यही नहीं वॉटसन का मानना है ऋषभ पंत एक मैच विनर खिलाड़ी हैं। वह बहुत जल्दी ही विरोधी टीम से खेल को दूर ले जाने में सक्षम हैं और हर कोई उनसे यही देखना चाहता है, उनकी टीम भी यही देखना चाहती है और वह खुद भी बतौर कप्तान अपनी यह काबिलियत देखने को बेताब होंगे।
1634125523 untitled 3
गौरतलब है इस मैच से पहले कोलकाता ने जहां रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ जीत हासिल की, वहीं दिल्ली को चेन्नई सुपर किंग्स के हाथों चार विकेट से हार का सामना करना पड़ा।अब ऐसे में इस मुकाबले में युवा और अनुभवी कप्तान के बीच रोमांचक टक्कर होने की उम्मीद है। दिल्ली की कोशिश लगातार दूसरे साल फाइनल मुकाबले में जगह बनाने पर है, वहीं कोलकाता भी सात साल बाद फाइनल मैच खेलना चाहेगा।  

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

seven + 20 =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।