LSG को हराने में महत्वपूर्ण योगदान निभाने वाले  Aakash Madhwal को लेकर Rohit ने दिए बड़े संकेत

कल के एलिमिनेटर मुकाबले में मुंबई इंडियंस ने लखनऊ सुपर जाएंट्स को 81 रन के बड़े मार्जिन से हरा दिया। इस मुकाबले में मुंबई की तरफ से हीरो रहे 29 साल के तेज गेंदबाज उत्तराखंड के आकाश मधवाल, जिन्होंने 3.3 ओर फेंक कर सिर्फ 5 रन दिए और साथ ही साथ 5 विकेट भी चटकाए।

कल के एलिमिनेटर मुकाबले में मुंबई इंडियंस ने लखनऊ सुपर जाएंट्स को 81 रन के बड़े मार्जिन से हरा दिया। इस मुकाबले में मुंबई की तरफ से हीरो रहे 29 साल के तेज गेंदबाज उत्तराखंड के आकाश मधवाल, जिन्होंने 3.3 ओर फेंक कर सिर्फ 5 रन दिए और साथ ही साथ 5 विकेट भी चटकाए। वहीं मुकाबले के बाद एम.आई के कप्तान रोहित शर्मा ने भी आकाश की जमकर तारीफ की और अपनी बात से एक संकेत दिए कि वो भारत टीम में जल्द शामिल होंगे।
1684995150 1
दरअसल कल के मुकाबले में 5 और उसके पिछले मुकाबले में 4 विकेट चटकाए थे। दो मैचों में 9 विकेट हासिल करने के बाद  वो मुंबई इंडियंस के प्लेइंग-11 के एक अहम खिलाड़ी बन चुके हैं। वहीं कल के जीत के बाद रोहित ने इस खिलाड़ी को लेकर कहा कि वह (आकाश) पिछले साल मुंबई इंडियंस के साथ सहायक गेंदबाज के तौर पर टीम से जुड़े थे। जोफ्रा के जाने के बाद मुझे यकीन था उनमें कि उनमें वो कौशल है जो हमारे टीम के काम आ सकता है। पिछले कुछ वर्षों में मैंने बहुत ऐसे खिलाड़ी देखें हैं जो मुंबई इंडियंस से टीम इंडिया में आए। युवा खिलाड़ियों को टीम का सदस्य बनाने और उन्हें महसूस कराना बहुत जरूरी है। वह टीम में अपनी भूमिकाओं को लेकर स्पष्ट है कि कि उसे टीम के लिए क्या करना है और आप क्या चाहते हैं।”
1684995159 2
इसके अलावा रोहित शर्मा ने बाकी खिलाड़ियों की भी तारीफ करते हुए कहा कि  “एक टीम के हिसाब से हमने फील्डिंग का बहुत आनंद लिया। सभी खिलाड़ियों ने अपनी भूमिका निभाई, जिसे देखकर अच्छा लगा। चेन्नई आकर, हम जानते थे कि पूरी टीम को एकजुट होने की जरूरत है। वानखेड़े में आपको एक या दो अच्छे प्रदर्शन की जरूरत होती है लेकिन यहां एक अलग माहौल था।” वहीं मुंबई इंडियंस का यह सीजन भी हार से शुरू हुआ था, मगर अंत काफी धमाकेदार तरिके से कर रही हैं। 
1684995171 3
इस टीम के पास मौका है कि 7वीं बार फाइनल में अपनी जगह बनाए। अब तक मुंबई 6 में से 5 बार फाइनल जीत चुकी हैं। ऐसे में कहें तो आईपीएल के इस स्टेज पर मुंबई इंडियंस और भी ज्यादा खतरनाक साबित हो जाती हैं। हालांकि अगला मुकाबला इस टीम का गुजरात से है, जो कि खुद एक जबरदस्त टीम हैं। तो अगला क्वालीफायर कोई भी जीते, मगर मुकाबला टक्कर का होगा, इसमें कोई शक नहीं है। तो देखते है 26 को कौन सी टीम मारती है बाजी। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

eight + eight =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।