IPL2022: शेन वॉटसन की IPL में वापसी, दिल्ली की टीम ने अपने साथ जोड़ा

दिल्ली कैपिटल्स की टीम ने इंडियन प्रीमियर लीग के शुरू होने से ठीक पहले एक बहुत बड़ा नाम अपने साथ जोड़ा है।

दिल्ली कैपिटल्स की टीम ने इंडियन प्रीमियर लीग के शुरू होने से ठीक पहले एक बहुत बड़ा नाम अपने साथ जोड़ा है। दिल्ली ने ऑस्ट्रेलिया के पूर्व ऑलराउंडर और आईपीएल के सबसे बड़े मैच विनर्स में से एक रहे शेन वॉटसन को अपना असिस्टेंट कोच बनाया है। हालाँकि दिल्ली के पास अजित अगरकर के तौर पर असिस्टेंट कोच पहले से था लेकिन इस फ्रेंचाइजी ने शेन वॉटसन को भी अपनी कोचिंग टीम में जगह दी है।

   

शेन वॉटसन आईपीएल का बड़ा नाम रहे हैं उन्होंने राजस्थान रॉयल्स और चेन्नई सुपरकिंग्स के साथ आईपीएल खिताब जीते हैं। शेन वॉटसन आरसीबी के लिए भी आईपीएल खेले हैं।  उन्होंने चेन्नई सुपरकिंग्स के साथ अपने करियर का अंत किया था। वॉटसन 2020 में आखिरी बार आईपीएल खेले और इसके बाद उन्होंने क्रिकेट को अलविदा कह दिया।

IPL 2021: Shane Watson Feels CSK Has The Edge Going Into The IPL Final  Against KKR

वॉटसन के एमएस धोनी और विराट कोहली जैसे खिलाड़ियों के काफी करीब रहने से उनके खेल की समझ और ज्यादा बढ़ी है और यही वजह है कि दिल्ली कैपिटल्स ने इस खिलाड़ी को अपने कोचिंग स्टाफ में शामिल किया है। आपको बता दें दिल्ली कैपिटल्स के हेड कोच रिकी पॉन्टिंग हैं। वहीं इनके गेंदबाजी कोच जेम्स होप्स और बल्लेबाजी कोच प्रवीण आमरे हैं।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

20 + 16 =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।