फाइनल में हार के बाद पाकिस्तान टीम पर शोएब अख्तर का फूटा गुस्सा, फैंस ने आसिफ अली को किया जमकर ट्रोल

पाकिस्तान की हार के बाद पूर्व तेज़ गेंदबाज़ शोएब अख्तर ने पाकिस्तान टीम की क्लास लगते हुए कहा ये मैनेजमेंट कुछ काम नहीं करेगा। पाकिस्तान की तरफ से ओवरऑल परफॉरमेंस ख़राब रही बैटिंग-बोलिंग और फील्डिंग में। पाकिस्तान को इन सब के बारे में सोचना पड़ेगा।

एशिया कप में पाकिस्तान क्रिकेट टीम को हराना महंगा पड़ रहा है। पाकिस्तान टीम को सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल किया जा रहा है। वहीँ पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेट्स के द्वारा तीखी प्रतिक्रिया भी सुने को मिल रही है। पाकिस्तान की हार के लिए फैंस ने आसिफ अली को भी काफी ट्रोल किया। वहीं मोहम्मद रिज़वान की धीमी पारी को भी हर का ज़िम्मेदार बताया है। 
पाकिस्तान की हार के बाद पूर्व तेज़ गेंदबाज़ शोएब अख्तर ने पाकिस्तान टीम की क्लास लगते हुए कहा ये मैनेजमेंट कुछ काम नहीं करेगा। पाकिस्तान की तरफ से ओवरऑल परफॉरमेंस ख़राब रही बैटिंग-बोलिंग और फील्डिंग में। पाकिस्तान को इन सब के बारे में सोचना पड़ेगा। इफ्तिकार अहमद और खुशदिल शाह को भी अपने ऊपर काम करना होगा। वहीँ रिज़वान की इनिंग पर अख्तर ने बोलै की “टी20 क्रिकेट में 50 गेंदों पर 50 कौन करता है। इसे कुछ हासिल नहीं होगा। पाकिस्तान का इसे कुछ फायदा नहीं होगा।”
1662979003 babara
वहीँ बाबर आज़म के ऊपर शोएब अख्तर ने कहा “बाबर आज़म ने पुरे टूर्नामेंट में नहीं बनाए। अगर वो रन नहीं करेंगे तो कुछ नहीं कर पाएंगे।क्लास..क्लास..छोड़ो भाई। जब आप फॉर्म में होते हैं तो क्लास नजर आती है, लेकिन जब फॉर्म में नहीं होते तो क्लास नजर नहीं आती। आप पहली गेंद से ही मारने की कोशिश करते हैं।” इसके बाद शोएब ने श्रीलंका टीम को जीत की बधाई दी और कहा श्रीलंका इस एशिया कप की सबसे बेहतरीन टीम थी और उसने साबित किया। 
1662979016 screenshot 6
वहीँ सोशल मीडिया पर फंस आसिफ अली को काफी ट्रोल किया। आसिफ फाइनल मैच में अपना खता भी नहीं खोल पाए और गोल्डन डक पर आउट हुए। इस पुरे एशिया कप में आसिफ अली कुछ ज्यादा नहीं कर पाए है। पिछल दो मैच में आसिफ शून्य के स्कोर पर आउट हुए है। आसिफ अली ने एशिया कप के दौरान कहा था की वो रोज़ नेट प्रैक्टिस में 100- 150 छक्के लगाते है। ताकि वो मैच में छक्के लगा सके। लेकिन जब टीम को जरुरत थी तब आसिफ अली फ्लॉप रहे जिसपर फैंस का गुस्सा उन पर फुट पड़ा और लोगो ने काफी ट्रोल किया। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

seventeen − five =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।