आज RCB को प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई कराने उतरेगी मुंबई, DK का है फुल सपोर्ट

आज मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में रोहित शर्मा की अगुवाई वाली मुंबई इंडियंस और ऋषभ पंत की दिल्ली कैपिटल्स के बीच आईपीएल 2022 का अभी तक का सबसे एहम मुकाबला खेला जाना है।

आज मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में रोहित शर्मा की अगुवाई वाली मुंबई इंडियंस और ऋषभ पंत की दिल्ली कैपिटल्स के बीच आईपीएल 2022 का अभी तक का सबसे एहम मुकाबला खेला जाना है। इस मैच से ही फैंस को प्लेऑफ में पहुंचने वाली चौथी टीम के बारे में पता चलेगा। अगर इस मुकाबले को आज दिल्ली जीतने में कामयाब रहती है तो वह प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई कर जाएगी, वहीं अगर मुंबई इस मैच में पंत की टीम को धूल चटाती है तो रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर प्लेऑफ का टिकट हासिल करेगी। 
1653132814 untitled(1)
इस मुकाबले पर आरसीबी के फैन से लेकर पूरी टीम की नजरें बनी रहेगी। वहीं इस मुकाबले से पहले रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के विकेट कीपर बल्लेबाज दिनेश कार्तिक का ट्वीट खूब वायरल हो रहा है। कार्तिक ने अपने अधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर एक पुरानी तस्वीर पोस्ट की है जिसमें वह मुंबई इंडियंस की जर्सी पहने हुए दिखाई दे रहे हैं। कार्तिक की यह तस्वीर साफ बताती है कि वो आज के मैच में मुंबई को सपोर्ट कर रहे हैं।

इस तस्वीर के कैप्शन में कार्तिक ने लिखा “आर्काइवस से ये मिला”। कार्तिक का यह ट्वीट कुछ घंटों में ही वायरल हो गया। इसके अलावा आपको बता दें अभी तक गुजरात टाइटंस, राजस्थान रॉयल्स और लखनऊ सुपर जाएंट्स प्लेऑफ में पहुंच चुकी हैं। और आज के मैच से चौथी टीम का भी पता चल जाएगा। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

four × five =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।