Search
Close this search box.

युएई में हुई विराट-बाबर की मुलाकात, 28 को दोनों भिड़ने को पूरी तरह से तैयार

पाकिस्तान के बैटिंग कोच मोहम्मद युसुफ ने विराट कोहली की तारीफ भी कि थी कि वो भले ही खराब फॉर्म से गुजर रहे हों पर कोहली एक बड़े खिलाड़ी हैं. वो लगभग 10 साल से क्रिकेट खेल रहे है और उन्होंने सचिन तेंदुलकर की तरह ही क्रिकेट पर इतने वक्त तक राज किया है. मेरे लिए वो बीते 10 साल में नंबर-1 खिलाड़ी हैं.

कल जैसा कि मैंने बताया था कि भारतीय टीम दुबई के लिए रवाना हो चुकी है, तो वहीं खबर आई है कि भारतीय टीम अभ्यास भी शुरू कर दी है. इसके बाद कल हमने देखा कि भारतीय टीम के स्टार खिलाड़ी विराट कोहली, पाकिस्तान के कप्तान और वर्तमान में विश्व के नंबर-1 बल्लेबाज बाबर आजम से मुलाकात की. दोनों ने हाथ मिलाकर एक दूसरे का स्वागत किया.
1661408828 2
फिर विराट ने पाकिस्तान के बैटिंग कोच मोहम्मद युसुफ से भी मुलाकात की और बातचीत किए. वहीं अफगानिस्तान के स्टार स्पिन गेंदबाज राशिद खान से भी विराट की मुलाकात हुई. सभी टीम एशिया कप खेलने के लिए युएई पहुंच चुकी है. पहला मुकाबला श्रीलंका और अफगानिस्तान के बीच 27 तारीख  को होने वाला है. फिर उसके अगले दिन भारत-पाकिस्तान का महा मुकाबला होगा. जिस पर सभी की नजर पहले से बनी हुई है. कि दोनों की क्या टीम होगी. विराट कैसा खेलेंगे. दोनों ही टीम के मुख्य गेंदबाज जसप्रीत बुमराह और शाहिन अफरीदी टीम में नहीं हैं, तो किस टीम की गेंदबाजी ज्यादा असरदार होगी. 
1661408837 3
वहीं कुछ दिन पहले पाकिस्तान के बैटिंग कोच मोहम्मद युसुफ ने विराट कोहली की तारीफ भी कि थी कि वो भले ही खराब फॉर्म से गुजर रहे हों पर कोहली एक बड़े खिलाड़ी हैं. वो लगभग 10 साल से क्रिकेट खेल रहे है और उन्होंने सचिन तेंदुलकर की तरह ही क्रिकेट पर इतने वक्त तक राज किया है. मेरे लिए वो बीते 10 साल में नंबर-1 खिलाड़ी हैं. 
वहीं इंडिया एशिया कप के ग्रुप-ए में हैं. जहां भारत का सामना पहले पाकिस्तान से और फिर कल ही एशिया कप के लिए क्वालीफाई करने वाली टीम हांगकांग से होगी.   

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

thirteen − 2 =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।