Search
Close this search box.

Virat Kohli का फिर से सपना टूटा, MI playoff में पहुंचा, इन टीमों के बीच होगा मुकाबला

डबल हेडर के पहले मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद को मुंबई इंडियंस ने 6 विकेट से हरा दिया। कैमरून ग्रीन ने शानदार शतक लगाया और 201 रन के टारगेट को मुंबई मात्र 18 ओर में हासिल कर ली। वहीं दूसरा मुकाबला गुजरात टाइटंस और बेंगलुरु के बीच खेला गया

कल डबल हेडर के पहले मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद को मुंबई इंडियंस ने 6 विकेट से हरा दिया। कैमरून ग्रीन ने शानदार शतक लगाया और 201 रन के टारगेट को मुंबई मात्र 18 ओर में हासिल कर ली। वहीं दूसरा मुकाबला गुजरात टाइटंस और बेंगलुरु के बीच खेला गया, जिसमें बैंगलोर को हार का सामना करना पड़ा और एक बार फिर से विराट कोहली का सपना टूट गया। वहीं अब 4 टीमें फाइनल हो चुकी है प्लेऑफ के लिए।
1684733040 1
दरअसल कल के पहले मुकाबले में मुंबई इंडियंस ने जीत तो हासिल की, मगर बावजूद उसके प्लेऑफ की राह मुश्किल थी क्योंकि दूसरे मुकाबले में आरसीबी का सामना था गुजरात से, जिसे अगर बैंगलोर जीत लेती तो वो प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई कर जाती। मगर ऐसा हुआ नहीं, विराट कोहली की बैंगलोर एक बार फिर रेस से बाहर हो गई गुजरात से हार कर और मुंबई किस्मत के सहारे चौथे स्थान पर रहकर क्वालीफाई कर गई। कल विराट कोहली ने बैक टू बैक सेंचुरी लगाई, लेकिन कल की सेंचुरी उनके काम नहीं आई। इनफॉर्म बल्लेबाज शुभमन गिल ने भी उनके आगे शतक लगाया और विराट के हाथ से मुकाबले को छीन लिया।
1684733051 2
वहीं 4 टीम अब प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई कर चुकी हैं। इसके गुजरात टाइटंस और चेन्नई सुपर किंग्स क्रमश पहले और दूसरे स्थान पर है तो वहीं तीसरे पर लखनऊ सुपरजाइंट्स और चौथे पर मुंबई इंडियंस हैं। पहला क्वालीफायर गुजरात और चेन्नई के बीच कल खेला जाएगा, और जो भी टीम जीतेगी वो सीधे फाइनल में पहुंच जाएगी। उसके बाद लखनऊ और मुंबई के बीच 24 मई को एलिमिनेटर होगा, और उस मुकाबले को जो भी टीम जीतेगी वो 26 मई को पहले क्वालीफायर की हारी हुई टीम के खिलाफ दूसरा क्वालीफायर खेलेगी। 
1684733061 3
वहीं एक बार फिर देखना दिलचस्प होगा कि कौन सी टीम बाजी मारती हैं। मुंबई, चेन्नई और गुजरात पहले भी चैंपियन बन चूकी है। लखनऊ के लिए यहां से सबसे ज्यादा चुनौती भरा सफर होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

13 − 9 =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।