कप्तान कोहली को क्यों याद आए स्कूल के दिन,शेयर की फोटो,राशिद खान और युजवेंद्र चहल ने ली चुटकी

टीम इंडिया और आईपीएल फ्रेंचाइजी टीम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के कप्तान विराट कोहली ने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक तस्वीर साझा की है,

टीम इंडिया और आईपीएल फ्रेंचाइजी टीम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के कप्तान विराट कोहली ने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक तस्वीर साझा की है,जिसमें उनके पास में खड़े देवदत्त पडीक्कल,एबी डिविलियर्स और मोहम्मद सिराज साथ खड़े दिख रहे हैं। कोहली ने इस फोटो के कैप्शन में बताया कि आखिर किस लिए उन्हें ये वाली फोटो देखकर स्कूल के दिन याद आए हैं। वैसे आइपीएल के 13वें सीजन में विराट की टीम आरसीबी बहुत शानदार प्रदर्शन कर रही है। वहीं टीम ने अभी तक 10 मैच में से 7 मैच जीते हैं। खास बात बीती रात कोलकाता नाइट राइडर्स से हुए एकतरफा मुकाबले में आरसीबी ने उन्हें आठ विकेट से हराया है।
1603367430 22
विराट कोहली ने की फोटो शेयर

दरअसल इस मैच में मोहम्मद सिराज ने चार ओवर में केवल आठ रन देकर तीन विकेट चटकाएं और उन्हें इसके लिए मैन ऑफ द मैच भी चुना गया। कप्तान कोहली ने विलियर्स,पडीक्कल और सिराज के साथ अपनी एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए लिखा,यह फोटो मुझे स्कूल के दिनों में वापस ले गई। चार लड़के एक ही क्लास से, और एबी ऐसे बच्चों में से जो अपना होमवर्क खत्म करके आया है और तैयार खड़ा है, जबकि बाकी तीनों को पता है कि वे मुश्किल में पड़ने वाले हैं।

राशिद खान और युजवेंद्र चहल ने किए कमेंट्स
विराट कोहली की इस तस्वीर पर राशिद खान ने कमेंट करके लिखा सिराज उन लड़कों में से लग रहा है,जिसे पता ही नहीं की टीचर ने होमवर्क भी दिया है। वहीं चहल ने लिखा,और मैंने क्लास बंक कर ली,क्योंकि आज होमवर्क चेक होना था। 
1603367337 20
बता दें,विराट कोहली की टीम को केकेआर के खिलाफ मिली जीत के बाद कप्तान ने अपनी टीम की खूब तारीफ  की है,इस दौरान कप्तान कोहली ने कहा इस टीम में अब विश्वास नजर आ रहा है। इतना ही नहीं विराट ने तो यह तक कह दिया कि बड़े से बड़े खिलाड़ी कुछ नहीं कर सकते,यदि टीम को खुद पर विश्वास ना हो। 
1603367419 21
वहीं आरसीबी टीम के लिए खुशखबरी की बात यह हुई केकेआर के खिलाफ जीत के बाद विराट की टीम प्वॉइंट टेबल में मुंबई इंडियंस को पछाड़ नंबर-2 पर अपनी जगह बना ली है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

3 × 5 =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।