Search
Close this search box.

शमी पर भद्दे कमेंट करने वालों को विराट कोहली ने लगाई लताड़, जाने क्या बोले कप्तान

आईसीसी टी 20 वर्ल्ड कप 2021 में पाकिस्तान के खिलाफ 10 विकेट से करारी हार झलने के बाद टीम इंडिया की जमकर आलोचना हुई।

आईसीसी टी 20 वर्ल्ड कप 2021 में पाकिस्तान के खिलाफ 10 विकेट से करारी हार झलने के बाद टीम इंडिया की जमकर आलोचना हुई। इस दौरान तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी को सबसे बड़ा निशाना बनाया गया और सोशल मीडिया पर यूजर्स ने उनपर अपत्त्तिजनक टिप्पणी की थी।
1635595294 untitled 7
हाल ही में टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने शमी के लिए अपशब्द कहने वालों की क्लास लगाई है। कोहली ने कहा है कि धर्म के आधार पर किसी पर हमला करना सबसे निंदनीय है।
1635595316 14
कप्तान कोहली ने आगे कहा, यह इंसानियत का सबसे निचला स्तर है। किसी पर धर्म के आधार पर हमला करने से ज्यादा निराशाजनक कुछ नहीं हो सकता है। मैंने कभी धर्म के आधार पर पक्षपात के बारे में नहीं सोचा । धर्म बहुत पवित्र चीज है। हमारा भाईचारा, हमारी दोस्ती को हिलाया नहीं जा सकता है और इन चीजों से फर्क नहीं पड़ता है। जो लोग हमें समझते हैं, मैं उन्हें श्रेय देता हूं।
1635595341 untitled 8
मालूम हो पाक से भारत को मिली हार के बाद शमी के सोशल मीडिया अकाउंट पर सैकड़ों संदेश थे जिनमें लिखा गया था कि वह गद्दार है और उन्हें भारतीय टीम से बाहर कर देना चाहिए। हालांकि उनके कई फैंस और हर क्षेत्र की जानी मानी हस्तियों ने शमी समर्थन किया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

15 − nine =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।