Search
Close this search box.

IPL के बाद होने वाली साउथ अफ्रीका सीरीज से बाहर रहेंगे विराट कोहली

विराट कोहली की फॉर्म आजकल कुछ ठीक नहीं चल रही है। और उनकी इसी खराब फॉर्म के कारण पूरी संभावना है कि दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ IPL के बाद पांच मैचों की टी20 सीरीज के लिए उन्हें आराम दिया जाएगा।

विराट कोहली की फॉर्म आजकल कुछ ठीक नहीं चल रही है। और उनकी इसी खराब फॉर्म के कारण पूरी संभावना है कि दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ IPL के बाद पांच मैचों की टी20 सीरीज के लिए उन्हें आराम दिया जाएगा। इस ब्रेक से इंग्लैंड दौरे से पहले कोहली की थकान दूर हो जाएगी। कोहली पिछले कुछ समय से लगातार क्रिकेट खेल रहे हैं और बायो बबल के कारण ये और मुश्किल हो गया है। 
1652435085 untitled(4)
पिछले तीन साल से शतक नहीं लगाने वाले कोहली के लिए बीसीसीआई के एक वरिष्ठ अधिकारी ने पीटीआई से कहा, ”पूरी संभावना है कि विराट कोहली को दक्षिण अफ्रीका सीरीज के लिए आराम दिया जाएगा। वह काफी क्रिकेट खेल रहा है और लंबे समय से ‘बायो-बबल’ में है।” उन्होंने कहा, ”कोहली और अन्य सीनियर खिलाड़ियों के संबंध में यह नीतिगत फैसला रहा है कि उन्हें समय समय पर ब्रेक दिया जायेगा।” दक्षिण अफ्रीका की टीम 9 से 19 जून तक पांच मैचों की टी20 सीरीज खेलने के लिए भारत आयेगी। दिल्ली, कटक, विशाखापत्तनम, राजकोट और बेंगलोर में ये मैच खेले जाएंगे ।
1652435117 untitled(5)
इसके बाद भारत जून-जुलाई में ब्रिटेन का दौरा करेगा। जहाँ वो पहले आयरलैंड के खिलाफ टी20 सीरीज खेलेगा और फिर इंग्लैंड के खिलाफ एक टेस्ट जोकि पिछले साल की सीरीज में नहीं खेला गया और लिमिटेड ओवर के मैच खेले जाएंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

3 − two =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।