WTC Final: Kohli- Umesh- Shardul पहुंचे लंदन, फाइनल की तैयारी कर दी शुरू

आईपीएल अपने अंतिम पड़ाव पर है और 28 को फाइनल खेला जाने वाला हैं। लेकिन इंटरटेनमेंट यहां थमने वाला नहीं है क्योंकि 10 दिन बाद ही वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल खेला जाने वाला है, जिसमें भारतीय टीम का सामना होने वाला है ऑस्ट्रेलिया से। इस मुकाबले को 7 से 11 जून के बीच खेला जाएगा।

आईपीएल अपने अंतिम पड़ाव पर है और 28 को फाइनल खेला जाने वाला हैं। लेकिन इंटरटेनमेंट यहां थमने वाला नहीं है क्योंकि 10 दिन बाद ही वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल खेला जाने वाला है, जिसमें भारतीय टीम का सामना होने वाला है ऑस्ट्रेलिया से। इस मुकाबले को 7 से 11 जून के बीच खेला जाएगा। यह मुकाबला लंदन के ओवल मैदान पर खेला जाएगा। वहीं इस मुकाबले के लिए भारतीय टीम के लगभग खिलाड़ी तैयारी के लिए लंदन पहुंच चुके हैं।
1685096715 1
दरअसल आईपीएल का लीग स्टेज 21 मई को ही खत्म हो चुका है। जिसके बाद भारतीय टीम के कुछ खिलाड़ी, जोकि अपनी टीम की तरफ से खेलते हुए प्लेऑफ में नहीं पहुंच पाए, वो लंदन के लिए रवाना हो चुके हैं। इसमें कोलकाता नाईट राइडर्स की तरफ से खेलने वाले शार्दुल ठाकुर और उमेश यादव हैं। वहीं आरसीबी के विराट कोहली, दिल्ली कैपिटल्स की तरफ से खेलते वाले अक्षर पटेल हैं। अभी और भी खिलाड़ी का आना बाकि है, जैसे कि भारतीय कप्तान रोहित शर्मा, सूर्य़कुमार यादव, मोहम्मद शमी, केएस भरत, ईशान किशन, अजिक्य रहाणे। 
1685096726 2
हालांकि बीसीसीआई ने ट्विटर हैंडल के जरिए कुछ तस्वीरे साझा की है भारतीय टीम के खिलाड़ी और कोच की, जोकि लंदन पहुंच चुके हैं और एडिडास की नई किट में दिखाई दे रहे हैं। वहीं इन तस्वीरों में भारतीय टीम के मुख्य कोच राहुल द्रविड़, बल्लेबाजी कोच विक्रम राठौड़, गेंदबाजी कोच पारस म्हांब्रे नजर आ रहे हैं। वहीं तस्वीर के पता लग रहा है कि जितना भारत में गर्मा है उतना ही उसके विपरीत लंदन में सर्दी पड़ रही हैं। हालांकि यह देखना दिलचस्प होगा कि भारतीय टीम इस बार वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप जीत पाती है या नहीं क्योंकि 2021 में भारत को न्यूजीलैंड के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा था। वहीं अब एक मौका और भारत को मिला है, जिसे यह टीम किसी भी हाल में नहीं गवाना चाहेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

one × one =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।