लोकसभा चुनाव 2024

पहला चरण - 19 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

102 सीट

दूसरा चरण - 26 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

89 सीट

तीसरा चरण - 7 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

94 सीट

चौथा चरण - 13 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

96 सीट

पांचवां चरण - 20 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

49 सीट

छठा चरण - 25 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

सातवां चरण - 1 जून

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

लोकसभा चुनाव पहला चरण - 19 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

102 सीट

शादी की सालगिरह मनाने कश्मीर पहुंचे युजवेंद्र चहल और धनश्री

युजवेंद्र चहल और उनकी पत्नी धनश्री वर्मा इन दिनों कश्मीर के गुलमर्ग में अपनी छुट्टियां मना रहे हैं।

फ़िलहाल भारतीय क्रिकेट टीम से बाहर चल रहे स्टार लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल और उनकी पत्नी धनश्री वर्मा इन दिनों कश्मीर के गुलमर्ग में अपनी छुट्टियां मना रहे हैं। दोनों ने मंगलवार को अपनी शादी की सालगिरह भी मनाई और इसी दौरान कश्मीर में उन्होंने सेना के जवानों से भी मुलाकात की। धनश्री ने अपने इंस्टाग्राम पर युजवेंद्र चहल के साथ फोटो शेयर की है, जिसमें दोनों सेना के जवानों के साथ खड़े हुए हैं। 


धनश्री ने फोटो के साथ कैप्शन में लिखा, ‘आज असली हीरो के साथ मुलाकात की। काफी शानदार अनुभव रहा। इसके लिए सभी का शु​क्रिया। जय हिंद।’ इससे पहले, दोनों कपल को बर्फीले पहाड़ियों का लुत्फ उठाते हुए भी देखा गया। दोनों की ये फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। कश्मीर में ये कपल अभी ठंड का मजे ले रहे हैं। चहल की पत्नी ने हाल में इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की थीं, जिसमें वह काले रंग की ड्रेस पहने सफेद रंग की पहाड़ियों के बीच स्टाइलिश पोज देती नजर आ रही थी। 

1640157186 yuzvendra chahal marriage 1200

चहल और धनश्री दोनों इस समय अपनी शादी की पहली साल गिरह मनाने कश्मीर आए हुए हैं। दोनों ने पिछले साल ही 22 दिसंबर को दिल्ली में शादी की थी। आईपीएल 2020 और 2021 के दौरान भी चहल और धनश्री पूरे समय यूएई में मौजूद थे। चहल जहाँ क्रिकेटर हैं तो वहीं उनकी वाइफ धनश्री पेशे से यूट्यूबर हैं और सोशल मीडिया पर अपने डांस के वीडियो शेयर करती रहती हैं।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

1 × 5 =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।