पति की संपत्ति के लिए 2 पत्नियों का सड़क के बीच मारपीट, स्थानिय लोगों ने कहा कलयुग है

उत्तर प्रदेश के पीलीभीत में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है जहां जिले में पति के सामने दो पत्नियां बीच चौराहे पर आपस में भिड़ गईं

उत्तर प्रदेश के पीलीभीत में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है जहां जिले में पति के सामने दो पत्नियां बीच चौराहे पर आपस में भिड़ गईं, जिसके बाद चौराहा रण के रूप में तब्दील हो गया। बरखेड़ा थाना क्षेत्र निवासी राम निवास की शादी जहानाबाद इलाके के गांव बालपुर पट्टी निवासी लक्ष्मी से हुई थी। कुछ समय बाद राम निवास का उसकी पत्नी लक्ष्मी से आए दिन झगड़ा हुआ करता था, जिसकी वजह से लक्ष्मी अपने बच्चों को लेकर मायके चली गई।
पहली पत्नी से नाराज पति ने की दूसरी शादी  
लक्ष्मी के मायके जाने से नाराज राम निवास ने कटरा मधुपुरे की रहने बाली हसमुखी से शादी कर ली, लेकिन जैसे ही राम निवास की पहली पत्नी लक्ष्मी को यह बात पता चली कि राम निवास ने पूरी संपत्ति हसमुखी के नाम कर दी है तो लक्ष्मी बरखेड़ा अपने बच्चों के साथ संपत्ति में हिस्सा लेने के लिए पहुंच गई। उधर, ब्लॉक चौराहे पर जैसे ही लक्ष्मी ने पति और दूसरी पत्नी को देखा तभी पति के सामने ही दूसरी पत्नी के साथ पहले तो जमकर कहासुनी हुई और बाद में देखते-देखते ही दोनों में बीच चौराहा पर मारपीट होने लगी।
घंटों लड़ती रही महिलाएँ
मारपीट और दोनों बीबियों के बीच कई घंटों तक हाई वोल्टेज ड्रामा चलता रहा, लेकिन पास में चौराहा पर खड़ी पुलिस के कानों में जू तक नहीं रेंगी। पुलिस मुकदर्शक बनी रही। हाईवे पर जाम लगने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और पति सहित दोनों बीबियों को थाने ले गई। आरोप है कि पुलिस ने सांठ-गांठ करके मामले को रफा-दफा कर दिया। 
पहली पत्नी दर-दर भटकने को मजबूर
उधर, राम निवास ने दूसरी पत्नी हसमुखी के नाम पूरी जायदाद नाम कर दी है। अब पहली पत्नी अपने बच्चों को लेकर अपने हक की खातिर दर-दर भटकने को मजबूर है। आरोप है कि लक्ष्मी के ससुर उस पर बुरी नियत रखते थे, जिसकी वजह से वह ससुराल छोड़कर मायके चली गई थी, लेकिन उसके मायके जाने की सजा ने उससे जायदाद का हक छीन लिया। फिलहाल अपने बच्चों को लेकर अफसरों की दहलीज पर फरियाद लेकर न्याय की आस में बैठी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

nine + fifteen =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।