Search
Close this search box.

कांशीराम जयंती पर BSP को झटका देते हुए सपा में शामिल हुए 4 नेता

सपा सदस्यता ग्रहण करने वालों में बीएसपी के पूर्व सांसद बलिहारी बाबू, पूर्व विधान परिषद सदस्य एवं समन्वयक तिलक चंद अहिरवार,पूर्व विधायक फेरनलाल अहरवार और पूर्व विधायक अनिल अहिरवार शामिल हैं।

बहुजन समाज पार्टी (बीएसपी) के 4 कद्दावर नेताओं ने पार्टी को झटका देते हुए समाजवादी पार्टी (सपा) की सदस्यता ग्रहण कर ली। नेताओं ने यह कदम बसपा की स्थापना करने वाले कांशीराम की जयंती के मौके पर उठाया। चार नेताओं ने पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की उपस्थिति में सपा की सदस्यता ग्रहण की। 
सपा सदस्यता ग्रहण करने वालों में बीएसपी के पूर्व सांसद बलिहारी बाबू, पूर्व विधान परिषद सदस्य एवं समन्वयक तिलक चंद अहिरवार,पूर्व विधायक फेरनलाल अहरवार और पूर्व विधायक अनिल अहिरवार शामिल हैं। इस मौके पर तिलक चंद अहिरवार ने कहा कि बसपा प्रमुख मायावती ने बाबा साहब डा भीमराव अंबेडकर और कांशीराम के आदर्शो से भटक गयी है। 

भीम आर्मी प्रमुख चंद्रशेखर ने की नए राजनीतिक दल ‘आज़ाद समाज पार्टी’ की घोषणा

पार्टी में दलितों की आवाज नहीं सुनी जा रही है जिससे त्रस्त होकर उन्होने सपा में शामिल होने का फैसला किया। उन्होने कहा कि वह सपा अध्यक्ष को विश्वास दिलाते है कि वे बुंदेलखंड की सभी 19 सीटों को सपा के पक्ष में करने के लिये दिन रात एक कर देंगे। उन्होने कहा कि कांशीराम के सपनो को पूरा करने में समाजवादी पार्टी अहम भूमिका निभा सकती है। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

3 × five =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।