Search
Close this search box.

UP News: यूपी में दरिंदगी, प्रेमी ने महिला के उपर टॉयलेट क्लीनर फैंक्कर किया हमला, जानें पूरी वारदात

आगरा में 24 वर्षीय एक महिला पर उसके नकाबपोश प्रेमी ने हमला किया और उस पर टॉयलेट क्लीनर फेंक दिया। पुलिस ने गुरुवार को फरार युवक के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है।

आगरा में 24 वर्षीय एक महिला पर उसके नकाबपोश प्रेमी ने हमला किया और उस पर टॉयलेट क्लीनर फेंक दिया। पुलिस ने गुरुवार को फरार युवक के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है।
महिला के साथ आरोपी ने क्लीनर से किया हमला  
एफआईआर के मुताबिक, आरोपी सौरभ शर्मा पीड़िता से फोन पर बात करता था। वह उसके संपर्क में तब आया जब वे 2018 में बीकॉम का एग्जाम दे रहे थे। बाद में, पीड़िता ने आरोपी से बात करना बंद कर दिया। आरोपी पीड़िता का पीछा करता था और पिछले कुछ दिनों से उसे जान से मारने की धमकी दे रहा था। आरोपी ने महिला पर तब हमला किया जब वह स्कूटर से काम पर जा रही थी। उसने महिला को स्कूटर से गिरा दिया और छेड़छाड़ करने लगा। उसने फिर एक टॉयलेट क्लीनर की बोतल निकाली और पीड़िता पर फेंक दी।
Agra: सिरफिरे ने पहले स्कूटी में मारी टक्कर, युवती से की अश्लील हरकत, फिर  चेहरे पर फेंका टॉयलेट क्लीनर - Bharat Express Hindi
पुलिस के मुताबिक, हेलमेट पहने होने के कारण महिला को कोई चोट नहीं आई और आरोपी को टॉयलेट क्लीनर की बोतल निकालते देख वह भाग गई, लेकिन इस दौरान उसके पैर में चोट लग गई। पुलिस उपायुक्त विकास कुमार ने कहा, पीड़ित की शिकायत के आधार पर फरार आरोपी के खिलाफ आईपीसी की विभिन्न धाराओं के तहत एफआईआर दर्ज की गई है और गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

18 + seventeen =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।