मुस्लिम युवक हिन्दू लड़की का अश्लील वीडियो बनाकर करता रहा दुष्कर्म, अंत में पिटाई कर घर से भगाया

लव जिहाद का यह मामला उत्तर प्रदेश के लखनऊ से सामने आया है, जहां आलमबाग इलाके में रहने वाले महमूद खान ने खुद को रौनक चौरसिया बताकर हिंदू युवती का दो सालों तक शोषण करता रहा।

हमारे समाज में इन दिनो लव जिहाद के मामले बढ़ते ही जा रहें हैं जहां आए दिन हमारे समाने लव जिहाद से जुड़े कई मामले सामने आते रहते हैं, वही लव जिहाद का एक और मामला उत्तर प्रदेश के लखनऊ से सामने आया है, जहां आलमबाग इलाके में रहने वाले महमूद खान ने खुद को रौनक चौरसिया बताकर हिंदू युवती का दो सालों तक शोषण करता रहा। इस दौरान आरोपी नें  युवती का अश्लील वीडियो बना लिया। जब पीड़िता को इस बाद की जानकारी लगी तो उसने इसका विरोध किया लेकिन अपराधी के दिमाग में तो कुछ और ही चल रहा था उसने युवती से वीडियो वायरल करने की धमकी देकर उसका धर्म परिवर्तन करवा दिया। जिसके बाद यह अपराधी युवती की पिटाई कर उसका बाल काटकर भगा दिया। जब इस पूरे मामले पर  केस दर्ज की  गई तो पुलिस तुरंत एक्सन में आई और  पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं इस पूरी घटनाक्रम पर आलमबाग थाना प्रभारी निरीक्षक शिवशंकर महादेवन के अनुसार, बहराइच के रिसिया गुदनी बसाई का महमूद खान मानकनर में रहकर कई सालों से प्राइवेट नौकरी कर रहा था।वहीं इस पुरी घटनाक्रम पर युवती पीड़िता ने बताया कि महमूद खान ने खुद का परिचय रौनक चौरिसया के रूप में दिया था और उसे अपने प्रेम के  जाल में फंसाकर उसका शोषण किया और अश्लील वीडियो बना लिया। फिर वीडियो वायरल करने की धमकी देकर दो साल तक शोषण किया। इसके बाद जबरन धर्म परिवर्तित कराया और निकाह किया। इसके बाद प्रताड़ित करने लगा। बीते दिनों बाल काट दिए और मारपीट कर भगा दिया। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

4 × five =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।