SP के घोषणापत्र पर अनुराग ठाकुर का तंज, बोले- जिसके साथ न पिता है और न भाभी, उसके साथ प्रदेश…..

विधानसभा चुनाव प्रचार के आखिरी दिन मंगलवार को मेरठ में केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने दक्षिणी विधानसभा क्षेत्र से प्रत्याशी सोमेंद्र तोमर के समर्थन में रोड शो किया।

विधानसभा चुनाव प्रचार के आखिरी दिन मंगलवार को मेरठ में केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने दक्षिणी विधानसभा क्षेत्र से प्रत्याशी सोमेंद्र तोमर के समर्थन में रोड शो किया। इस मौके पर अनुराग ठाकुर ने कहा कि सपा द्वारा जारी किए गए घोषणापत्र के वक्त न तो मुलायम सिंह साथ रहे और ना ही उनकी भाभी। जिसके साथ न पिता हैं और न भाभी, उसके साथ प्रदेश की जनता कहां होगी। 
उन्होंने कहा कि मेरठ में अब हर तरह की कटाई बंद हो गई है और माफिया के खिलाफ योगी सरकार का डंडा इसी तरह चलता रहेगा। अनुराग ठाकुर ने ममता बनर्जी द्वारा अखिलेश के लिए वोट मांगने के सवाल पर कहा कि वहां पश्चिमी बंगाल में गुंडाराज है और सपा कार्यकाल में भी दंगे होते थे। 
2017 में मुख्यमंत्री योगी ने विकास के नए युग की शुरुआत की 
उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य भी मंगलवार को मेरठ में थे। सिवाल खास विधानसभा क्षेत्र के कैथवाड़ी गांव में उन्होंने भाजपा प्रत्याशी मनिंदर पाल सिंह के पक्ष में वोट मांगे। इस मौके पर उन्होंने कहा कि वर्ष 2022 का चुनाव 2024 के चुनाव से जुड़ा हुआ है। वर्ष 2017 में मुख्यमंत्री योगी ने विकास के नए युग की शुरुआत की और गुंडे और अपराधियों को जेल भेजा और प्रदेश की 24 करोड़ जनता को सुरक्षा का एहसास कराया। 
समाजवादी पार्टी गुंडों, माफिया और दंगाइयों का गैंग 
मौर्य ने सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव पर निशाना साधते हुए कहा कि समाजवादी पार्टी गुंडों, माफिया और दंगाइयों का गैंग है। जिन लोगों ने कैराना में पलायन कराया, इस पार्टी ने उन्हीं लोगों को टिकट थमा दिए। उधर, पूर्व कैबिनेट मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य ने सरधना विधानसभा के गठबंधन प्रत्याशी अतुल प्रधान की लावड़ में आयोजित चुनावी रैली में भाजपा पर हमला करते हुए कहा कि राष्ट्रवाद का नारा देकर जनता को जातिवाद में बांटने वाली भाजपा सरकार राष्ट्र के बंटवारे की बात करती हैं। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

twenty − 5 =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।