लोकसभा चुनाव 2024

पहला चरण - 19 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

102 सीट

दूसरा चरण - 26 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

89 सीट

तीसरा चरण - 7 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

94 सीट

चौथा चरण - 13 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

96 सीट

पांचवां चरण - 20 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

49 सीट

छठा चरण - 25 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

सातवां चरण - 1 जून

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

लोकसभा चुनाव पहला चरण - 19 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

102 सीट

ATS ने यूपी से रोहिंग्या शरणार्थियों को किया गिरफ्तार,आरोपियों के पास से मिले फर्जी दस्तावेज

आतंकवाद निरोधक दस्ता की वाराणसी इकाई ने पुलिस की सहायता से भारत में अवैध रूप से रह रहे दो रोहिंग्या शरणार्थियों को बलिया से गिरफ्तार गया किया है।

आतंकवाद निरोधक दस्ता की वाराणसी इकाई ने पुलिस की सहायता से भारत में अवैध रूप से रह रहे दो रोहिंग्या शरणार्थियों को बलिया से गिरफ्तार गया किया है। एटीएस की वाराणसी इकाई और बलिया जिला पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर अरमान उर्फ अबू तल्हा और अब्दुल अमीन को गिरफ्तार किया है। अधिकारी ने बताया कि गिरफ्तारी के बाद अरमान ने पुलिस को बताया कि वह एक रोहिंग्या शरणार्थी है और वह भारत में 2008 में आया था।
1678878934 bhtdm
भारतीय दस्तावेज बनवाकर अवैध रुप से रह रहे थे आरोपी
उसने बताया कि वह मणिपुर के मोरेह में बलिया निवासी सगीर अहमद की दुकान पर काम करता था। इसके बाद वह बलिया आ गया और उमर गंज इलाके में किराए के मकान में रहने लगा। 2014 के लोकसभा चुनाव से पहले एक पूर्व ग्राम प्रधान के भाई ने उन्हें एक मतदाता पहचान पत्र दिया, जिसके आधार पर उन्होंने बाद में पैन, आधार कार्ड और पासपोर्ट प्राप्त किया। बलिया नगर थाना प्रभारी राजीव सिंह ने बताया कि अरमान 15 साल से बलिया में रह रहा था और मंगलवार को अब्दुल अमीन यहां आया था। उन्होंने बताया कि इस संबंध प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है और आगे की जांच की जा रही है।
1678879043 njtmtm,

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

nine − 3 =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।