लोकसभा चुनाव 2024

पहला चरण - 19 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

102 सीट

दूसरा चरण - 26 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

89 सीट

तीसरा चरण - 7 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

94 सीट

चौथा चरण - 13 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

96 सीट

पांचवां चरण - 20 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

49 सीट

छठा चरण - 25 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

सातवां चरण - 1 जून

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

लोकसभा चुनाव पहला चरण - 19 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

102 सीट

अखिलेश यादव के काफिले के साथ बड़ा हादसा, आपस में टकराईं गाड़ियां, कई लोग घायल

उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आ रही है। अखिलेश यादव कारों का काफिला उत्तर प्रदेश के हरदोई में दुर्घटनाग्रस्त हो गया।

उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आ रही है। अखिलेश यादव कारों का काफिला उत्तर प्रदेश के हरदोई में दुर्घटनाग्रस्त हो गया। कई लोगों के घायल होने की खबर सामने आई है और यह भी बताया जा रहा है कि हादसे के वक्त अखिलेश यादव हरपालपुर के बैठापुर में एक शादी समारोह में शामिल होने जा रहे थे। 
चार से ज्यादा गाड़ी क्षतिग्रस्त
इसी बीच मल्लावा बिलग्राम रोड के खेमीपुर गांव के पास हादसा हुआ। हादसे के बाद के कुछ वीडियोज भी सामने आए हैं। इसमें चार से ज्यादा गाड़ी क्षतिग्रस्त दिख रही हैं। गाड़ियों के आसपास लोग जमा हैं। साथ ही एंबुलेंस भी वहां पर है। 
1675421006 as
आपको बता दें, घायलों को अस्पताल ले जाया गया है, और घटना की सूचना मिलते ही पुलिस और अन्य आला अधिकारी घटनास्थल पर पहुंच गए हैं।  पूर्वी अनिल कुमार यादव के काफिले के एक एएसपी का कहना है कि उनके समर्थकों की गाड़ियां आपस में टकरा गईं। 
तेज रफ्तार वाहनों का काफिला पीछे से आपस में टकराया
बताया जाता है कि पूर्व मुख्यमंत्री मल्लावां में कार्यकर्ताओं से मुलाकात कर हरपालपुर क्षेत्र के बैठापुर गांव के लिए रवाना हो गए।  माधौगंज प्रखंड के फरहतनगर चौराहे के पास तेज रफ्तार वाहनों का काफिला पीछे से आपस में टकरा गया, जिससे काफी नुकसान हो गया। 
1675421040 asf
संडीला कस्बे के मोहल्ला टांकी निवासी खालिद के सिर में चोट आई है। इससे उसका खून बहने लगा। उसे माधौगंज सीएचसी में भर्ती कराया गया। माधागंज निवासी नसीम, ​​बिलग्राम के बेरूआ निजाम गांव निवासी मुनेंद्र यादव सहित आधा दर्जन सपा कार्यकर्ता भी घायल हो गये।  मुनेंद्र को प्राथमिक उपचार के बाद अस्पताल से छुट्टी दे दी गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

9 − eight =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।