…..क्या आप जिंदा रहोगे! मोदी-योगी को लेकर ओवैसी के बयान पर भड़के BJP नेता

ओवैसी ने उत्तर प्रदेश पुलिस को खुलेआम धमकी दी, जिसमें उन्होंने कहा कि योगी आदित्यनाथ हमेशा मुख्यमंत्री और नरेंद्र मोदी प्रधानमंत्री नहीं रहेंगे।

उत्तर प्रदेश में एक चुनावी रैली को सम्बोधित करते हुए ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने उत्तर प्रदेश पुलिस को खुलेआम धमकी दी, जिसमें उन्होंने कहा कि योगी आदित्यनाथ हमेशा मुख्यमंत्री और नरेंद्र मोदी प्रधानमंत्री नहीं रहेंगे। ओवैसी के इस वायरल वीडियो पर बीजेपी विधायक टी राजा सिंह ने प्रतिक्रिया देते हुए कटाक्ष किया।
टी राजा सिंह ने कहा कि “मृत्यु हर इंसान के लिए आती है। लेकिन मोदी जी और योगी जी के मरने से पहले क्या आप जिंदा रहोगे।” बीजेपी सरकार द्वारा किए गए कार्यों का उल्लेख करते हुए उन्होंने कहा, “हमारा सपना अनुच्छेद 370 को हटाना था। हमने वह हासिल किया। हम अयोध्या में राम मंदिर चाहते थे। ऐसा किया भी गया। अभी कुछ दिन पहले मोदी जी ने काशी का विकास कार्य भी हाथ में लिया था।

प्रधानमंत्री मोदी आज कानपुर मेट्रो का करेंगे उद्घाटन, IIT के 54वें दीक्षांत समारोह में होंगे शामिल

दरअसल उत्तर प्रदेश में बीते दिनों एक रैली को संबोधित करते हुए ओवैसी ने कहा कि, ‘मैं तो उन पुलिस के लोगों से कहना चाहता हूं, याद रखना मेरी बात को। हमेशा योगी मुख्यमंत्री नहीं रहेगा और हमेशा मोदी प्रधानमंत्री नहीं रहेगा। हम मुसलमान वक्त के तिमार से खामोश जरूर हैं, मगर याद रखो हम तुम्हारे जुल्म को भूलने वाले नहीं हैं। हम तुम्हारे जुल्म को याद रखेंगे। 
AIMIM प्रमुख ने आगे कहा, अल्लाह… अपनी ताकत के जरिए तुम्हारी अंतिम को नेस्तनाबूद करेंगे। और हम याद रखेंगे। हालात बदलेंगे। जब कौन बचाने आएगा तुमको? जब योगी अपने मठ में चले जाएंगे, मोदी पहाड़ों में चले जाएंगे। जब कौन आएगा? हम नहीं भूलेंगे।’  

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

two × one =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।