कौशांबी में फंदे से लटकता मिला महिला सिपाही का शव, जांच में जुटी पुलिस

कौशांबी जिले के कड़ा धाम थाने में तैनात एक महिला सिपाही ने कथित तौर पर कमरे के अंदर फंदे से लटक कर खुदकुशी कर ली। पुलिस ने सोमवार को यह जानकारी दी। पुलिस अधीक्षक (एसपी) हेमराज मीणा ने बताया कि कानपुर के बर्रा फेस—2 निवासी रुचि सचान 2019 बैच की सिपाही थी और वह जिले के कड़ा धाम थाने में तैनात थी।

कौशांबी जिले के कड़ा धाम थाने में तैनात एक महिला सिपाही ने कथित तौर पर कमरे के अंदर फंदे से लटक कर खुदकुशी कर ली। पुलिस ने सोमवार को यह जानकारी दी। पुलिस अधीक्षक (एसपी) हेमराज मीणा ने बताया कि कानपुर के बर्रा फेस—2 निवासी रुचि सचान 2019 बैच की सिपाही थी और वह जिले के कड़ा धाम थाने में तैनात थी। उन्होंने बताया कि वह थाना क्षेत्र के देवीगंज कस्बे में किराए के कमरे में रहती थी और रविवार को उसकी ड्यूटी थाना क्षेत्र के मां शीतला मंदिर कड़ा धाम में लगी थी, लेकिन वह ड्यूटी पर नहीं गई थी।

आंगनबाड़ी सेविकाओं की बर्खास्तगी का दिल्ली सरकार का फैसला अन्यायपूर्ण: प्रियंका गांधी

वही,एसपी ने बताया कि रविवार की शाम को महिला सिपाही के पिता का फोन थानाध्यक्ष के पास आया कि वह फोन नहीं उठा रही है। इस पर थानाध्यक्ष मौके पर पहुंचे तो कमरा अंदर से बंद था और उन्होंने कमरे की खिड़की से झांक कर देखा तो रुचि सचान (25) कमरे में लगे पंखे के सहारे फंदे से झूलती नजर आई।
इसी के साथ उन्होंने बताया कि थानाध्यक्ष ने महिला सिपाही के परिजनों को सूचना दी और देर रात में परिजनों के आने पर दरवाजा तोड़कर रुचि का शव फांसी के फंदे से उतारकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया। एसपी ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है, लेकिन अभी आत्महत्या का कारण स्पष्ट नहीं हो सका है। सिपाही रुचि का अभी विवाह नहीं हुआ था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

17 − twelve =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।