गोरखपुर में लगातार तीसरे दिन जनता दर्शन किए सीएम योगी

गोरखनाथ मंदिर में आयोजित ‘जनता दर्शन’ के दौरान मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने लगातार तीसरे दिन ‘पब्लिक फर्स्ट’ की भावना

गोरखनाथ मंदिर में आयोजित ‘जनता दर्शन’ के दौरान मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने लगातार तीसरे दिन ‘पब्लिक फर्स्ट’ की भावना से करीब 300 लोगों की समस्याएं सुनीं। मुख्यमंत्री कार्यालय की ओर से जारी एक बयान में सोमवार को लोगों को उनके सभी मुद्दों का त्वरित, संतोषजनक और प्राथमिकता के आधार पर समाधान करने का आश्वासन दिया गया। गोरखनाथ मंदिर में नए देवताओं के अभिषेक (प्राण-प्रतिष्ठा) की रस्म में भाग लेने के लिए मुख्यमंत्री शुक्रवार दोपहर गोरखपुर पहुंचे। हालाँकि, उन्होंने गोरखपुर में अपने प्रवास के तीनों दिनों में जनता दर्शन में भाग लिया और साथ ही नई मूर्तियों का अभिषेक भी किया। 1684749571 0240452054245245
धन जारी किया जा सके
बयान में कहा गया है कि इसके अलावा सोमवार की सुबह वह महाराजगंज के चौक बाजार स्थित गुरु गोरखनाथ मंदिर में भी धार्मिक अनुष्ठानों में शामिल हुए। सोमवार को जनता दर्शन में शामिल हुए अधिकांश लोगों ने गंभीर बीमारियों के इलाज के लिए मुख्यमंत्री से आर्थिक मदद मांगी। इसके बाद, सीएम ने अधिकारियों को उपचार लागत का एक अनुमान पूरा करने और जल्द से जल्द सरकार को जमा करने का निर्देश दिया ताकि इसके लिए पर्याप्त धन जारी किया जा सके।
कार्ड पंजीकरण की स्थिति 
उल्लेखनीय है कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ 2017 में पदभार ग्रहण करने के बाद से नियमित रूप से मुख्यमंत्री विवेकाधीन कोष से बीमारों को उनके इलाज के लिए आर्थिक सहायता प्रदान कर रहे हैं। सोमवार को जब बिहार की एक महिला इलाज के लिए आर्थिक सहायता की गुहार लेकर सीएम योगी के पास पहुंची तो योगी ने उनके राज्य में उनके आयुष्मान कार्ड पंजीकरण की स्थिति के बारे में पूछताछ की और नकारात्मक प्रतिक्रिया मिलने के बाद अधिकारियों को अपना आवेदन सौंपा और कार्रवाई करने को कहा। नियमानुसार।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

16 − 11 =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।