Ghaziabad : पालतू कुत्ते का बच्चे को लिफ्ट में काटते हुए वीडियो हुआ वायरल, पुलिस ने लिया एक्शन

गाजियाबाद की एक सोसाइटी का वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि लिफ्ट में एक महिला अपने कुत्ते के साथ नीचे उतर रही है।

उत्तर प्रदेश की सीमा से सेट गाजियाबाद में मंगलवार को एक सोसाइटी का चौंका देना वाला वीडियो वायरल हुआ । इस  इस वीडियो में देखा जा सकता है कि लिफ्ट में एक महिला अपने कुत्ते के साथ नीचे उतर रही है। उस लिफ्ट में मौजूद एक बच्चे को उसके कुत्ते ने काट लिया। लेकिन वह महिला कुछ भी नहीं कर रही है और बड़े आराम से लिफ्ट नीचे जाने पर निकलकर चली जाती है। वीडियो में यह देखने को मिल रहा है कि बच्चा बड़ी देर तक दर्द से तड़पता रहा। बाद में उसने अपने माता-पिता को घटना की जानकारी दी।बच्चे के माता-पिता ने गाजियाबाद के नंद ग्राम पुलिस से शिकायत की। पुलिस ने धारा 298 के तहत एफआईआर दर्ज कर ली है। बच्चे के माता-पिता ने जब सोसाइटी में और लोगों से बातचीत की तो उन्हें पता चला कि इस महिला का कुत्ता पहले भी कई और लोगों को काट चुका है।
Woman pet dog bites child in lift in ghaziabad - महिला के पालतू कुत्ते ने  लिफ्ट में बच्चे को काटा, कराहते बच्चे को देख भी नहीं पसीजा दिल
गौरतलब है कि गाजियाबाद में एक तरफ जहां आवारा कुत्तों की संख्या बढ़ती जा रही है, वहीं कुत्ता पालने वाले भी नियम-कानूनों का पालन नहीं कर रहे हैं। गाजियाबाद जिले के शालीमार गार्डन स्थित गौर एन्क्लेव-2 में भी पिछले कुछ दिनों के दौरान बच्चों और महिलाओं सहित कई लोग कुत्ते के काटने के शिकार हो चुके हैं, लेकिन लगातार शिकायतों के बावजूद नगर निगम चुपचाप बैठा हुआ है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

3 + ten =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।