Gonda Crime : धारदार हथियार से की शिक्षक की हत्या, मिले कुछ महत्वपूर्ण सुराग

गोंडा जिले के कोतवाली नगर क्षेत्र में एक शिक्षक की हत्या कर दी गई है। जानकारी के मुताबिक़, शिक्षक किराये के मकान में रहता था उसी किराये के कमरे में किसी ने धारदार हथियार से उसकी हत्या कर दी।

उत्तर प्रदेश से दिल को दहला देने वाली घटना सामने आई है। दरअसल, गोंडा जिले के कोतवाली नगर क्षेत्र में एक शिक्षक की हत्या कर दी गई है। जानकारी के मुताबिक़, शिक्षक किराये के मकान में रहता था उसी किराये के कमरे में किसी ने धारदार हथियार से उसकी हत्या कर दी। अंबेडकर नगर जिले के जलालपुर थानाक्षेत्र के 32 वर्षीय कृष्ण कुमार यादव जनता इंटर कालेज इटियाथोक में सहायक अध्यापक के पद पर कार्यरत थे और वह यहां कोतवाली नगर थानाक्षेत्र के फोरबिस गंज मोहल्ले में किराये का कमरा लेकर अपनी शिक्षक बहन के साथ रहते थे। उनके अनुसार उनकी बहन शनिवार की शाम को लखनऊ चली गई थी और वह कमरे पर अकेले थे।
युवक-युवती उनके कमरे पर आए थे
शनिवार देर शाम युवक-युवती उनके कमरे पर आए थे और काफी देर तक चर्चा करते रहे एवं देर रात वे वापस लौट गए। उन्होंने बताया कि इस बीच गृह स्वामी को उनके कमरे के दरवाजे से खून बहता दिखाई पड़ा और दरवाजा खोलकर देखने पर कमरे में उनका शव मिला। शिवराज के मुताबिक गृह स्वामी की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
श्वान दस्ते एवं फोरेंसिक टीम जांच शुरू कर दी
एएसपी ने बताया कि श्वान दस्ते एवं फोरेंसिक टीम के साथ मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच शुरू कर दी है और कुछ महत्वपूर्ण सुराग मिले हैं। उनका कहना है कि हर बिंदु की गंभीरता से जांच की जा रही है एवं परिजनों को सूचना देकर बुलाया गया है और उनकी तहरीर के आधार पर प्राथमिकी दर्ज की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

4 × two =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।