ज्ञानवापी मस्जिद मामला : उदयपुर के बाद अलवर में बीजेपी कार्यकर्त्ता को मिली "सर तन से जुदा की धमकी " - Latest News In Hindi, Breaking News In Hindi, ताजा ख़बरें, Daily News In Hindi

लोकसभा चुनाव 2024

पहला चरण - 19 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

102 सीट

दूसरा चरण - 26 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

88 सीट

तीसरा चरण - 7 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

94 सीट

चौथा चरण - 13 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

96 सीट

पांचवां चरण - 20 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

49 सीट

छठा चरण - 25 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

58 सीट

सातवां चरण - 1 जून

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

सातवां चरण - 1 जून

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

ज्ञानवापी मस्जिद मामला : उदयपुर के बाद अलवर में बीजेपी कार्यकर्त्ता को मिली “सर तन से जुदा की धमकी “

वाराणसी की ज्ञानवापी मस्जिद पर काफी समय से विवाद चल रहा है।इस पर पहले ही विवाद थमा नहीं था कि अब मस्जिद मामले को लेकर फेसबुक पर कमेंट करने पर अलवर में बीजेपी कार्यकर्ता को सर तन से जुदा करने की धमकी मिली है।

वाराणसी की ज्ञानवापी मस्जिद पर काफी समय से विवाद चल रहा है।इस पर पहले ही विवाद थमा नहीं था कि अब मस्जिद मामले को लेकर फेसबुक पर कमेंट करने पर अलवर में बीजेपी कार्यकर्ता  को सर तन से जुदा करने की धमकी मिली है ऐसी ही एक घटना उदयपुर से सामने आई थी।चारुल को धमकी भरा लेटर मिला है।उस लेटर में लिखा था कि ज्ञानवापी हमारा है, और हमारा ही रहेगा, हमारे महजब को लेकर पोस्ट लिखोगी तो तुम्हारा हाल भी वहीं होगा, जो उदयपुर के कन्हैया लाल का हुआ था, ध्यान रख गुस्ताख ए रसूल की एक ही सजा, सर तन से जुदा। 
Threat Of Sar Tan Se Juda To BJP Lady Worker In Alwar Over Gyanvapi Masjid  Case Remarks On Social Media ANN | Alwar: अलवर में BJP महिला कार्यकर्ता को  मिली 'सर तन
आपको बता दें कि महिला कार्यकर्ता सुबह अपने बच्चों को स्कूल छोड़ने के लिए घर से बाहर निकली तो देखा कि खिड़की के बाहर एक धमकी भरा लेटर पड़ा हुआ था। उसने तुरंत बाद इस बात की जानकारी पुलिस को दी, उसके बाद पुलिस मामले की जांच कर रही है। महिला का दोष सिर्फ इतना है कि उन्होंने 13 सितंबर को ज्ञानवापी मस्जिद मामले में सोशल मीडिया पर कमेंट कर दिया था। उसके बाद ही उन्हें धमकी मिली है। अब पुलिस इस मामले में जांच कर रही है। पुलिस सीसीटीवी फुटेज की छानबीन कर रही है।  

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

nineteen − nine =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।