3 ट्रक के आपस में भिड़ने से उन्नाव में भीषण सड़क हादसा, 2 जिंदा जल गए

उन्नाव जिले में लखनऊ-कानपुर नेशनल हाईवे पर तीन ट्रकों की आपस में भिड़ंत हो गई। भिड़त होते ही दो ट्रकों में आग लग गई, जिससे ट्रक में सवार दो युवकों की जिंदा जलकर मौत हो गई

उत्तर प्रदेश के उन्नाव जिले में शनिवार सुबह दर्दनाक हादसा हो गया। लखनऊ-कानपुर नेशनल हाईवे पर अजगैन थाना क्षेत्र में एक के बाद एक तीन डंपर ट्रक की आपस में भिड़ंत हो जाने से आग लग गई। आग लगते ही हाईवे पर वाहनों की रफ्तार थम गई। इधर, ट्रक में सवार एक युवक जिंदा जल गया, जबकि एक अंदर फंसा हुआ था। मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की टीम ने किसी तरफ से आग पर काबू पाया। हालांकि तब तक अंदर फंसे युवक की भी जलकर मौत हो गई थी।
बता दें, अजगैन थाना क्षेत्र के चमरौली गांव के पास आज सुबह करीब 6:30 बजे लखनऊ से कानपुर की ओर जा रहे एक तेज रफ्तार ट्रक के ड्राइवर ने ब्रेक मारी तो पीछे चल रहे डंपर और ट्रक आपस में टकरा गए। टक्कर लगते ही आग लग गई। एक ट्रक में लकड़ी लदे होने के चलते आग और तेज हो गई। हाईवे पर घटना होते ही पीछे से गुजर रहे वाहनों की रफ्तार पर ब्रेक लग गया। 

कड़ी मशक्कत के बाद आग पर पाया काबू
उधर, घटना की जानकारी पर पहुंची अजगैन थाना पुलिस और फायर ब्रिगेड की टीम ने किसी तरह कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। इस दौरान एक युवक की जिंदा जलकर मौत हो गई। बताया जा रहा है कि ट्रक के अंदर युवक और फंसा था। उसकी भी मौत होने की सूचना मिली है।  
फिलहाल घटना की जानकारी पर क्षेत्राधिकारी हसनगंज दीपक सिंह मौके पर पहुंचे। हाईवे पर जाम न लगे, इसके लिए पुलिस ने रूट को डाइवर्ट किया है। कुछ मार्गों को मोहान मार्ग से गुजारा जा रहा है। कुछ को उल्टी लेन से क्रश कराया जा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

17 − 1 =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।